Header Ad

Post AD Top

Advertisement

करीना के बेटे तैमूर से भी ज़्यादा क्यूट दिखती है टीवी जगत की इस अभिनेत्री की बेटी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की रॉयल जोड़ी अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान का बेटा तैमूर सोशल मीडिया पर छोटी सी उम्र में ही सुर्खिया बटोर रहा है। बता दे की तैमूर जितने फेमस तो उनके पिता भी नहीं हुए होंगे। क्योंकि तैमूर बहुत ज़्यादा क्यूट दिखते है कभी उनके मजेदार वीडियो तो कभी उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है।


ऐसा नहीं है की इस दुनिया में और क्यूट बच्चे नहीं है। सीरियल कसौटी जिंदगी की में फेमस होने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी को भला कोई कैसे भूल सकता है। बता दे की श्वेता तिवारी की शादी कही सालो पहले हो चुकी है।




बता दे की अभी हाल ही में उनकी बेटी की तस्वीरें सामने आई है जिसमें वे तैमूर से भी ज़्यादा क्यूट और खूबसूरत दिख रही है। श्वेता ने अपनी लड़की ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर पद की है। किसी ने सच ही कहा है लोग अक्सर कहते है की जैसी मां वैसी बेटी। हालांकि श्वेता तिवारी की बेटी अब खाफी बड़ी हो गई है।

credits: zimbio
करीना के बेटे तैमूर से भी ज़्यादा क्यूट दिखती है टीवी जगत की इस अभिनेत्री की बेटी! करीना के बेटे तैमूर से भी ज़्यादा क्यूट दिखती है टीवी जगत की इस अभिनेत्री की बेटी! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement