Header Ad

Post AD Top

Advertisement

महिलाओं की इतनी इज्जत करते हैं सलमान खान, कैमरे में कैद हुई ये आश्चर्यजनक तस्वीरें



सलमान खान बॉलीवुड में सबसे दबंग एक्टर माने जाते है. सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है और उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया रिकॉर्ड बनाती है. लेकिन सलमान की निजी ज़िन्दगी हमेशा विवादों ने घिरी रही है. कोर्ट में उनके खिलाफ कई तरह के केस चल रहे है. लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे है वो जानकर शायद ही कोई होगा जो सलमान का फैन न हो.


सलमान खान के जो तस्वीरें हम आपको दिखाने जा रहे है और जो किस्से हम आपको बताने जा रहे है वो जानकर आप भी यही कह उठोगे सलमान जैसा और कोई नहीं. आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान खान अपनी कमाई का 90 प्रतिशत हिस्सा गरीबों में दान कर देते है.



साथ ही सलमान खान ने बॉलीवुड में भी कई कलाकारों की काफी मदद की है और उनके कैरियर बनाने में सलमान खान का बहुत अहम् योगदान माना जाता है. सलमान खान बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार हैं लेकिन उनको अपने स्टारडम पर जरा भी घमंड नहीं करते। सलमान खान महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं.


अपने अक्सर ये देखा होगा कि जब भी कोई बड़ा एक्टर किसी एक्ट्रेस से गले मिलता है वो उनको या तो उनके साथ गलत व्यवहार कर जाता है या फिर गलत जगह हाथ लागाता है लेकिन हमारे दबंग खान सलमान ऐसे बिलकुल नहीं हैं। जब भी सलमान खान किसी एक्ट्रेस को गले लगाते हैं तो वो अपने हाथ शरीर से दूर रखते हैं या फिर मुट्ठी बंद रखते हैं।

credits: zimbio
महिलाओं की इतनी इज्जत करते हैं सलमान खान, कैमरे में कैद हुई ये आश्चर्यजनक तस्वीरें महिलाओं की इतनी इज्जत करते हैं सलमान खान, कैमरे में कैद हुई ये आश्चर्यजनक तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement