Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड अपने जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की देखिये दुर्लभ तस्वीरें!



बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास हाल ही में जोधपुर में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दीपवीर की तरह ही इन दोनों ने भी तो तरह से शादी की है, निक और प्रियंका जल्द ही दिल्ली में शादी का रिसेप्शन देंगे। जिसमे बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी हस्तियाँ आने वाली है।


प्रियंका चोपड़ा ने भारत का नाम दुनिया में रोशन किया है.वह सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि एक इंटरनेशनल आइकॉन बन चुकी हैं लेकिन दोस्तों आज हम आप को प्रियंका चोपड़ा की कुहक अनदेखी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिन्हे आज से पहले आपने शायद ही देखा होगा।


प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई,1982 को जमशेदपुर,बिहार(अब झारखंड) में हुआ था। उनके पेरेंट्स अशोक और मधु चोपड़ा इंडियन आर्मी में फिजिशियन थे। प्रियंका के पिता पंजाबी थे और वह अंबाला से ताल्लुक रखते थे। वहीं प्रियंका की मां झारखंड की हैं जो मधु ज्योत्स्ना अखौरी और डॉ.मनोहर किशन अखौरी की बेटी हैं जो कि राजनीतिज्ञ थे।


फोटो में प्रियंका के साथ नज़र आने वाली लड़की चचेरी बहन परिणीति हैं। ये तस्वीर जब प्रियंका 15 साल की थी उस दौरान खींची गयी थी।  इस तस्वीर में प्रियंका को आप सभी पहचन नहीं पाओगे।


बता दे की अपने स्कूल के समय में प्रियंका काफी सिम्पल रहती थी और अब उनका लुक काफी ज्यादा बदल चूका हैं ।आज प्रियंका नेशन ही अनहि बल्कि ईन्टरनेस्नल स्टार बन चुकी है



प्रियंका पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और ये तस्वीर उस समय की ही हैं जब वह मिस वर्ल्ड का ख़िताब जितने के बाद अपने माता पिता से मिली थी। स्कूल के समय से ही प्रियंक को एक्टिंग का काफी शोक थे वह अपने स्कूल में हर खेल और हर प्रोग्राम में भी हिस्सा लिया करती थी।



बॉलीवुड में उनका डेब्यू फिल्म द हीरो से 2003 में हुआ था। 2016 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म श्री से सम्मानित किया था.इसके अलावा वह टाइम मैगज़ीन में दुनिया के 100 सबसे प्रभाव शाली व्यक्तियों में शामिल की जा चुकी हैं। 2017 में उन्हें सिनेमा के सबसे बड़े सम्मान दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

credits: zimbio
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड अपने जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की देखिये दुर्लभ तस्वीरें! बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड अपने जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की देखिये दुर्लभ तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on December 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement