Header Ad

Post AD Top

Advertisement

16 साल 20 फ्लॉप फिल्में, 5 अफेयर्स के बाद अभी भी कुवांरी है ये एक्ट्रेस, करोड़ो की सम्पति के है मालकिन!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन अभिनेता और अभिनेत्रियो के अफेयर की खबरे आती रहती है, कई बार इनके अफेयर की खबरे कई दिनों तक मिडिया में छाई रहती है। लेकिन इनका ये रिश्ता शादी नही पहुच पता हैं। बता दे की  बॉलीवुड मे ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनके नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन इनकी शादी अभी तक नहीं हुई है।  आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताते हैं। जो कई अफेयर के बाद भी कंवारी है, और इस अभिनेत्री का नाम है कंगना रनौत।


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना को बचपन से ही फिल्म अभिनेत्री बनने का शौक था। इस शौक को पूरा करने के लिए कंगना ने 16 साल की उम्र में मुंबई पहुंच गयीं, और साल 2006 मे रिलीज फिल्म गैंगेस्टर ए लव स्टोरी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म मे उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका मे आए थे।


इस फिल्म के बाद से अब तक कंगना ने लगभग कुल 28 फिल्मों मे काम किया है। जिसमे से इनकी सिर्फ 8 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई हैं, और लगभग 20 फिल्में फ्लॉप हुई हैं। फिल्मों के अलावा कंगना अपनी रियल लाइफ लो लेकर भी चर्चा मे रही हैं।बता दे कंगना ने जब बॉलीवुड मे कदम रखा इस दौरान वे बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचालो के संपर्क में आयीं। आदित्य इनसे उम्र में 20 साल से भी अधिक बड़े हैं, आदित्य इंडस्ट्री में उनके मेंटर बन गये।


मीडिया में यहां तक खबर आयी कि आदित्य पंचोली ने कंगना को फिल्मों में लांच कराने के लिए अपनी बेटी की जगह उनके नाम की सिफारिश कर दी। दोनों के अफेयर के किस्से खूब उड़े। कंगना को सफलता मिलने लगी। हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते खराब हो गये। बात मारपीट तक और शोषण तक पहुंच गयी। बाद में मामला पुलिस तक पहुंचा और रिश्ते का बुरा अंत हुआ।


इसके बाद कंगना का नाम अब तक शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, ब्रिटिश डॉक्टर निकोलस लेफर्टी और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ जुड़ चुका है।


फिर भी उनकी अभी शादी नहीं हुई है, और उनकी उम्र भी अब 32 साल हो चुकी है। इसके अलावा बात अगर कंगना की संपत्ति की किया जाए तो कंगना के पास लगभग एक अरब रुपए की संपत्ति मौजूद है।

credits: Instgram
16 साल 20 फ्लॉप फिल्में, 5 अफेयर्स के बाद अभी भी कुवांरी है ये एक्ट्रेस, करोड़ो की सम्पति के है मालकिन! 16 साल 20 फ्लॉप फिल्में, 5 अफेयर्स के बाद अभी भी कुवांरी है ये एक्ट्रेस, करोड़ो की सम्पति के है मालकिन! Reviewed by bollykeeda on January 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement