Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भाई-बहन की तरह साथ रहते है टीवी जगत के ये सितारे, नंबर 2 को देखकर नही होगा यकीन!



दोस्तों बॉलीवुड की तरह टीवी जगत पर भी कई स्टार्स है जो एक दुसरे के साथ रहना पंसद करते है, आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रह है, जो भाई  बहन की तरह रहते है। और हमेश एक दुसरे का ध्यान रखते है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. करणवीर बोहरा-सुरभि ज्योति


बता दे की करणवीर बोहरा-सुरभि ज्योति आज के समय में दोनों ही टीवी जगत के बड़े सितारों में से एक है और जी टीवी के शो कुबूल है में साथ नजर आए थे। असल जिंदगी में दोनों की भाई बहन की तरह रहते हैं और इनकी मस्ती भरी तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर करते रहते है।

2. अदा खान- अर्जुन बिजलानी


फैमस शो नागिन की एक्ट्रेस अदा खान किआ फैमस हो चुकी है, दोनों ही समय कलर्स टीवी पर एक्टिव है अर्जुन इश्क में मरजावा में लीड किरदार निभा रहे हैं। और वहीं दूसरी तरफ अदा खान विश या अमृत सितारा में मुख्य रोल निभा रही है।रियल लाइफ में यह दोनों भी भाई बहन की तरह रहते हैं नागिन शो में दोनों की जोड़ी का कमाल देखने को मिल चुका है।

3. राधिका मदन-शक्ति अरोड़ा


राधिका मदन टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है और जल्द बॉलीवुड फिल्मों में अपना अभिनय करने के लिए तैयार है वहीं दूसरी ओर शक्ति अरोड़ा कलर्स के शो सिलसिला बदलते रिश्तो का में मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों सितारे एक दुसरे के साथ भाई बहन के तरह रहते है।

4. बरुण सोबती-सनाया ईरानी


टीवी के फैमस शो इस प्यार को क्या नाम दूं शो में पति पत्नी की भूमिका में दोनों नज़र आए थे लेकिन रियल लाइफ में अब भाई बहन का रिश्ता निभा रहे हैं।

credits: zimbio
भाई-बहन की तरह साथ रहते है टीवी जगत के ये सितारे, नंबर 2 को देखकर नही होगा यकीन! भाई-बहन की तरह साथ रहते है टीवी जगत के ये सितारे, नंबर 2 को देखकर नही होगा यकीन! Reviewed by bollykeeda on January 15, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement