Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जानिए हर एपिसोड की कितनी फ़ीस लेते है रियलिटी शो ‘डांस प्लस 3’ के जज



‘डांस प्लस 3’ टीवी की टेलीकास्ट होने वाला सबसे बड़ा शो है और अब इसका दूसरा वर्ज़न यानी ‘डांस चैंपियंस’ काफी फेमस हो रहा है. डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डीसूज़ा से लेकर अपने मज़ाकिया अंदाज़ से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट करने वाले एंकर राघव जुयाल तक सभी शो का मुख्या हिस्सा है. रेमो डीसूज़ा अपना दूसरा शो ‘डांस चैंपियंस’ लेकर आये हैं। गजब का डांस करने वाले कंटेस्टेंट्स और शो के कमाल के जज आपको हफ्ते के दो दिन एंटरटेन तो खूब करते हैं। क्या आप जानते है ये जज आखिर कितना चार्ज करते है.

1.राघव जुयाल


राघव काफी मजाकिया किस्म के जज है वे हर किसी को शो में एंटरटेन करते है. रिएलिटी शो से बतौर डांसर टीवी की दुनिया में कदम रखने वाले राघव आज रेमो के शो को अपने बेहतरीन अंदाज़ में होस्ट कर रहे हैं। इस शो को होस्ट करने के लिए राघव को दो एपिसोड के 75,000 यानी एक एपिसोड के 37,500 रुपये मिले है।.

2.पुनीत ठक्कर


सभी जजों में सबसे हैण्डसम पुनीट ने हर एपिसोड के लिए 50000 रुपये चार्ज किये है.

3.धर्मेश सर


शो के जज धर्मेश येलांडे को सब धर्मेश सर के नाम से पुकारते है. इन्होने हमेशा ही अपनी बेहतरीन कोरियोग्राफी और डांस मूवी के साथ सभी को खुश किया है। धर्मेश का एक साधारण डांसर से रिएलिटी शो के जज बनने तक का सफर सभी के लिए प्रेरणादायक है। ये बेहतरीन डांसर शो को जज करने के लिए दो दिन के 1.25 लाख और 1 दिन के 62,500 रुपये लेते हैं।

4.शक्ति मोहन


ये खूबसूरत महिला अपने दोनों साथी जजों से ज़्यादा पैसे कमाती हैं। शक्ति को दो दिन के 2.50 लाख यानी एक दिन के 1.25 लाख रुपये लेती हैं।

5.रेमो डीसूज़ा


रेमो पहले भी काफी डांस शो को जज कर चुके है. ये इस शो के सबसे महंगे जज है. शो के सुपरजज रेमो को उनके बेहतरीन डांस मूव्स और बढ़िया कोरियोग्राफी के लिए जाना जाता है। इसके अलावा रेमो के मज़ाकिया और नम्र स्वभाव को सभी पसंद करते हैं। रेमो को इस शो को करने के लिए दो दिन 5 यानी एक दिन के 2.5 लाख रुपये मिलते हैं।

credits: zimbio

जानिए हर एपिसोड की कितनी फ़ीस लेते है रियलिटी शो ‘डांस प्लस 3’ के जज जानिए हर एपिसोड की कितनी फ़ीस लेते है रियलिटी शो ‘डांस प्लस 3’ के जज Reviewed by bollykeeda on January 07, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement