Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये 4 अभिनेत्रियाँ, नंबर 2 की नहीं हुई थी शादी



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे किस्से हैं जिसे लोग सुनकर हैरान हो जाते हैं आज आपको बॉलीवुड का ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियां फिल्मों की शूटिंग के बीच में ही प्रेग्नेंट हो गई थी। कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हे अपनी प्रेग्नेंसी के कारण नुकसान और मुश्किलों का सामना करना पड़ा हैं।

1.जया बच्चन


1975 में आई बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान ही अभिनेत्री जया बच्चन प्रेग्नेंट हो गई थी।शूटिंग के समय जया ने सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें उन्होंने अपना बेबी बम्प छुपा रखा था। इसके बाद जया ने अभिषेक बच्चन को जन्म दिया था।

2.श्रीदेवी


साल 1997 में फिल्म ‘जुदाई’ की शूटिंग के दौरान ही श्रीदेवी भी प्रेग्नेंट हो गई थी। इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ उर्मिला भी नजर आई थी और ऐसा कहा जाता है कि उर्मिला से ही प्रभावित होकर श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था। हालाँकि तब तक श्रीदेवी ने शादी नहीं की थी.

3.जूही चावला


बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला साल 2001 में फिल्म ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ की शूटिंग के दौरान ही जूही चावला पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी। बावजूद इसके उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब जूही फिल्म ‘झंकार बीट्स’ की शूटिंग कर रही थी तब भी वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी।

4.ऐश्वर्या राय बच्चन


साल 2012 में आई फिल्म ‘हीरोइन’ में आप सभी ने करीना कपूर को देखा होगा लेकिन करीना से पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को साइन किया गया था। इसी बीच फिल्म निर्माताओं को ऐश के प्रेग्नेंट होने की खबर लग गई थी, तब उन्होंने यह बात फिल्म के निर्देशक को बताकर फिल्म बीच में ही छोड़ दी इसके कारण फिल्म को काफी नुकसान हुआ क्योंकि मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या के साथ कुछ दिनों की शूटिंग कर ली थी बाद में इस फिल्म में करीना कपूर को लेकर इसे पूरा किया गया।

credits: zimbio
फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये 4 अभिनेत्रियाँ, नंबर 2 की नहीं हुई थी शादी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी ये 4 अभिनेत्रियाँ, नंबर 2 की नहीं हुई थी शादी Reviewed by bollykeeda on January 28, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement