Header Ad

Post AD Top

Advertisement

उम्र में अपने पति से बड़ी है ये 4 टीवी एक्ट्रेस, एक में है 8 साल का अंतर



आज हम आपको कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पति से उम्र में बड़ी है। इन सितारों ने अपने से उम्र के लड़के से शादी करके यह बता दिया है कि प्यार में उम्र केवल नंबर की तरह है। आपने अक्सर सुना होगा साथ ही देखा भी होगा कि लोग अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं से शादी कर लेते हैं. आइये जानते हैं इनके अलावा अन्य अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपने से कम उम्र के दूल्हे से शादी की.

1.सुयश-किश्वर मर्चेंट


अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट अपने पति से पुरे 8 साल बड़ी है. लेकिन कभी इनकी उम्र इनके रिश्ते में आड़े नहीं आई. दोनों ने सहमती से शादी की और ख़ुशी ख़ुशी रह रहे है.

2.हर्ष-भारती


कॉमेडियन भारती ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष से गोवा में पिछले साल शादी की थी. उम्र में भारती हर्ष से पुरे 8 साल बड़ी है.

3.करणवीर-टीजे


अभिनेता करणवीर वोहरा मशहूर बॉलीवुड एक्टर है जो बिग बॉस के कंटस्टेंट रह चुके है. इन्होने टीजे सिद्धू से शादी की और जो इनसे 2 साल बड़ी है. इनकी दो बेटियां भी है.

4.मोहित सहगल-सनाया इरानी


टीवी की बहुत खूबसूरत और फेमस एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूँ’ और रंग रसिया जैसी सुपरहिट टीवी शो में काम किया है. इन्होने अभिनेता मोहित सहगल से शादी की है. सनाया अपने पति से उम्र में 2 साल बड़ी है.

credits: zimbio
उम्र में अपने पति से बड़ी है ये 4 टीवी एक्ट्रेस, एक में है 8 साल का अंतर उम्र में अपने पति से बड़ी है ये 4 टीवी एक्ट्रेस, एक में है 8 साल का अंतर Reviewed by bollykeeda on January 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement