Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी पसंद के लड़के से शादी करके बहुत खुश है ये 4 टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



शादी हमारी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा फैसला होता है और इसे हर कोई अपनी रजामंदी से ही करना चाहता है. हालाँकि हमारे देश में अक्सर लोगों को अपनी पसंद के साथ समझौता करना पड़ जाता है लेकिन अगर शादी अपनी मर्जी से हो तो ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता. ऐसे में आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री में ऐसी 4 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी पसंद के लड़के से शादी की है और आज वे बहुत खुश है. और ख़ुशी ख़ुशी अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी बिता रही है.

1. दिव्यांका त्रिपाठी


दिव्यांका ने जी टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन इनका पहला सीरियल था. और अब वे स्टार प्लस के शो ये है मोहब्बतें में काम कर रही है. इन्होने विवेक दहिया से शादी की है जो इनके को  स्टार भी है. इन्होने 2 साल पहले शादी की थी और ये बड़ी हंसी ख़ुशी अपना जीवन बिता रहे है.

2.सनाया ईरानी


सनाया का नाम सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में आता है. सनाया को  स्टार प्लस के सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’ से लोकप्रियता हासिल हुई. ‘मिले जब हम तुम’ सीरियल की शूटिंग के दौरान सनाया को अपने को स्टार मोहित सेहगल से मोहब्बत हो गई। जिसके बाद सनाया और मोहित ने 2016 में शादी कर ली.

3.सरगुन मेहता


टीवी सीरियलों से प्रसिद्धि हासिल करने वाली सरगुन मेहता 3 पंजाबी फिल्में भी कर चुकी हैं. शरगुन रवि दुबे से प्यार करती थी और इन्होने अपनी मर्जी से साल 2013 में शादी कर ली. इनकी शादी को 5 साल से ज्यादा समय हो चूका है और ये कपल बहुत हंसी ख़ुशी जी रहा है.

4.दीपिका सिंह


दिया और बाती हम फेम दीपिका ने भी अपनी मर्जी से शादी की है. इन्हें अपने सीरियल के डायरेक्टर रोहित राज से प्यार हो गया और इन्होने साल 2014 में शादी कर ली. 6 साल का वक़्त बिता चुके दीपिका और रोहित आज बहुत खुश है.

creits: zimbio
अपनी पसंद के लड़के से शादी करके बहुत खुश है ये 4 टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें अपनी पसंद के लड़के से शादी करके बहुत खुश है ये 4 टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement