Header Ad

Post AD Top

Advertisement

नशे की हालत में अपनी जवान पत्नी के साथ दिखा 49 का यह अभिनेता, खूबसूरती देख लोगो हुआ दीवाने!



दोस्तों कई सालो से फ़िल्मी दुनिया से दुरी बनांये चल रहे अभिनेता बॉबी देओल बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की  फिल्म रेस 3 को लेकर बॉबी देओल एक बार फिर चर्चा आये थे। फिल्म तो कुछ खास फैन्स को पंसद नही आई लेकिन फिर भी उनकी इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी । फिल्म में बॉबी सलमान खान को भी बॉडी के मामले में सल्लू को कड़ी टक्कर देते नजर आये थे। जो फिल्म तो फ्लॉप रही पर बॉबी को भूल चुके दर्शक एक बार फिर बॉबी को याद करने लगे थे। हाल ही में बॉबी देओल अपनी खुबसूरत पत्नी के साथ स्पॉट हुए थे।


बता दे की अभिनेता बॉबी की पत्नी तान्या को लाइम टाइम से दूर ही रहना पसंद हैं। फिर भी कभी कबाड़ वह अपने पति बॉबी के साथ कई इवेंट और बॉलीवुड पार्टीज में नजर आ जाती हैं। हाल ही में तान्या अपने पति के साथ देर बांद्रा में नजर आई थी। बताया जाता हैं की, देर रात बॉबी और तान्या डिन्नर करने के बाद अपनी गाड़ी तक पहुंचते दिखे थे। जिस दौरान बॉबी ने स्टाइलिश शर्ट पहना था जब की तान्या बोल्ड ड्रेस में कहर ढाती दिखाई दी थी।


साथ ही आज बॉबी पुरे 49 साल के हो गए हैं। तान्या हर बार अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। जिनकी यह तस्वीरें आजकल सोशल मिडिया मे खुब पसंद की जा रही हैं। साथ ही आज तान्या एक अच्छी और सफल इंटीरियर डिजाइनर बन चुकी हैं। इन तस्वीरोंको देखने के बाद यही लगता हैं की, बॉबी देओल ने काफी शराब पीकर नशा कर रखा हैं। साथ ही यह साफ़ नजर आ रहा हैं की, तान्या उन्हें संभलकर अपनी कर तक ले जाती नजर आ रही हैं।

credits: zimbio
नशे की हालत में अपनी जवान पत्नी के साथ दिखा 49 का यह अभिनेता, खूबसूरती देख लोगो हुआ दीवाने! नशे की हालत में अपनी जवान पत्नी के साथ दिखा 49 का यह अभिनेता, खूबसूरती देख लोगो हुआ दीवाने! Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement