Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक के लिए परफेक्ट है ये 4 यंग बॉलीवुड एक्ट्रेस



एक छोटे से टीज़र में आँख मारकर फेमस होने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की फिल्म श्रीदेवी बंगलो का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म का नाम दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी पर है और फिल्म में एक्ट्रेस एक बाथटब में डूबकर मर जाती है जिसकी वजह से फिल्म को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया है. कुछ लोग इसे श्रीदेवी की बायोपिक मान रहे है. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म निर्माता को लीगल नोटिस भी भेज दिया है. लेकिन फिल्म निर्माताओं का कहना है की ये उनकी बायोपिक नहीं है. खैर आजकल बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है और श्रीदेवी के चाहने वाले भी कम नहीं है. ऐसे में अगर श्रीदेवी की बायोपिक बनती है तो उसमे नजर आने वाली एक्ट्रेस भी बेहद खास होगी. हालाँकि अभी तक ऐसा कोई प्लान सामने नहीं आया है लेकिन फिर भी आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएँगे जो श्रीदेवी की बायोपिक के लिए एकदम फिट है.

1.जाह्नवी कपूर


जाह्नवी श्रीदेवी की ही बेटी है और वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है. वे काफी हद तक अपनी माँ की तरह दिखती है. ऐसे में अगर उन्हें ही अपनी माँ का रोल करने को मिले तो वो इसके लिए परफेक्ट साबित हो सकती है.

2.अनन्या पांडे


अनन्या चंकी पांडे की बेटी है और बहुत यंग है. ये बहुत खूबसूरत भी है. नया चेहरा होने की वजह से भी दर्शक अनन्या को पसंद कर सकते हैं.

3.श्नाया कपूर


बोनी कपूर की भतीजी श्नाया कपूर भी श्रीदेवी का किरदार निभा सकती हैं. संजय कपूर की बेटी श्नाया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू तो अभी तक नहीं किया है पर वो इस किरदार में अच्छी नज़र आएंगी. श्नाया देखने में श्रीदेवी की ही तरह खूबसूरत भी हैं.

4.ख़ुशी कपूर


ख़ुशी श्रीदेवी की छोटी बेटी है. उनका चेहरा अपनी माँ से मिलता भी है ऐसे में वे फिल्म में हुबहू श्रीदेवी जैसी दिखाई दे सकती है. इस वजह से श्रीदेवी की बायोपिक के लिए ख़ुशी एक बहतरीन एक्ट्रेस साबित हो सकती है.

credits: zimbio
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक के लिए परफेक्ट है ये 4 यंग बॉलीवुड एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बायोपिक के लिए परफेक्ट है ये 4 यंग बॉलीवुड एक्ट्रेस Reviewed by bollykeeda on January 20, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement