Header Ad

Post AD Top

Advertisement

नवाबों की तरह जिंदगी जीते है ये 5 सुपरस्टार, नंबर 4 के पास है खुद का महल



आज के समय में बॉलीवुड सितारों की कमाई हजारों करोड़ रुपये में होने लगी है. आमिर खान की फिल्म दंगल ने 2000 से भी ज्यादा की कमाई की थी. ऐसे में बॉलीवुड सितारों की कमाई भी आये दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. धन दौलत से काफी अमीर ये सितारे राजा महाराजा की तरह रहते है. आज हम आपको बॉलीवुड के टॉप 5 एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जो नवाबों की तरह ज़िन्दगी जीते है.

1. शाहरुख खान


बॉलीवुड की बादशाह शाहरुख़ खान असल ज़िन्दगी में भी बादशाह से कम नहीं है. शाहरुख़ खान जिस बंगले में रहते है उसकी कीमत 200 करोड़ रुपये से ज्यादा है.

2. सलमान खान


वैसे तो सलमान खान एक बेडरूम वाले घर में रहने है लेकिन उनकी लाइफस्टाइल किसी से कम नहीं है. वे करोड़ों की गाडी में घूमते है. वे आज भी अपने परिवार के साथ रहते है.

3. रणवीर सिंह


हाल ही में शादीशुदा बने रणवीर के पास अरबों रुपये की जायजाद है. उनकी पिता का भी बहुत बड़ा बिज़नस है. वे एक राजकुमार की तरह अपना जीवन बिताते हैं.

4. सैफ अली खान


सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान एक नवाब थे. और वे एक क्रिकेटर भी रहे है. सैफ अली खान नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं. सैफ अली खान के पास खुद का महल भी है जिसकी कीमत 800 करोड़ रुपये है.

5. अमिताभ बच्चन


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पास कई हजार करोड़ रुपये की जायजाद है. वे आज 70 साल की उम्र में भी फिल्मों की दुनिया में एक्टिव है. ये बहुत आलिशान बंगले में रहने है जिसका नाम इन्होने जलसा रखा है.

credits: zimbio
नवाबों की तरह जिंदगी जीते है ये 5 सुपरस्टार, नंबर 4 के पास है खुद का महल नवाबों की तरह जिंदगी जीते है ये 5 सुपरस्टार, नंबर 4 के पास है खुद का महल Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement