Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सलमान खान ने इन 5 बच्चों की चमकाई किस्मत, नंबर 6 के है लाखो करोड़ो चाहने वाले !



दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने कई सितारों को लौंच कर उनका करियर बनाया है। सलमान खान ने कई सितारों के बच्चो को भी फिल्मो में लौंच किया है लेकिन आज हम आपको उन 5 बच्चों के बारे में बताएंगे जिसकी किस्मत सलमान खान ने चमकाई है।

1. दीया चलवाड़


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान की साल 2014 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किक’ में दीया चलवाड़ ने झुमकी नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी जो कैंसर जैसे बीमारी से पीड़ित रहती है। इस फिल्म से दीया की किस्मत काफी चमकी जिसके बाद इन्हे जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉकी हैंडसम’ में भी काम करने का मौका मिला।

2..सरताज कक्कड़


अभिनेता सलमान खान फिल्म टाइगर के बाद उनका अगला पार्ट फिल्म ‘टाइगर जिंदा साल 2017 में आई थी। इसमें जूनियर का किरदार निभाने वाले बच्चे सरताज कक्कड़ को सलमान खान ने मौका दिया और इस फिल्म से काफी मशहूर हो गए है।

3. मास्टर अली हाजी


सलमान खान की फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘पार्टनर’ में रोहन(लारा दत्ता के बेटे) का किरदार निभाने वाले मास्टर अली हाजी की किस्मत इस फिल्म के बाद चमक गई थी। इस बाद वे कई फैमस हो गये।

4. मातिन रे तांगु


अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नही दिखा पाई थी लेकिन इसमें अभिनय कर रहे एक बच्चे मातिन रे तांगु की किस्मत जरूर चमक गई। इस फिल्म से बच्चे को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है।

5. हर्षाली मल्होत्रा


साल 2015 में आई सलमान खान की ब्लाकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और इसकी मुन्नी का किरदार निभाने वाली बच्ची हर्षाली मल्होत्रा को कोई भला कैसे भूल सकता है। सलमान खान की फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली हर्षाली मल्होत्रा को पहली फिल्म से करोड़ो फैंस का प्यार मिला था। इस साल हर्षाली मल्होत्रा अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म ‘नास्तिक’ में नजर आएँगी। इस फिल्म के बाद हर्षाली मल्होत्रा काफी फैमस हो गई।

credits: zimbio
सलमान खान ने इन 5 बच्चों की चमकाई किस्मत, नंबर 6 के है लाखो करोड़ो चाहने वाले ! सलमान खान ने इन 5 बच्चों की चमकाई किस्मत, नंबर 6 के है लाखो करोड़ो चाहने वाले ! Reviewed by bollykeeda on January 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement