Header Ad

Post AD Top

Advertisement

57 करोड़ का बंगला और अरबों की मालकिन है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल, देखें तस्वीरें



हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र बॉलीवुड के दो सबसे बड़े दिग्गज कलाकारों में से एक है. इन दोनों को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते 50 साल से ज्यादा हो चुके है. इनके दोनों के बच्चे भी बॉलीवुड एक्टर है और इनके पास धन दौलत की भी कोई कमी नहीं है. लेकिन अगर रियल लाइफ में आप इनकी सादगी देखेंगे तो देखकर सोच में पड़ जायेंगे. हेमा मालिनी की खूबसूरती पर आज भी करोड़ों लोग मरते है तो धमेंद्र भी कम हैण्डसम नहीं लगते है.


धर्मेन्द्र और हेमा के पास दुनिया के किसी ऐशो आराम की कोई कमी नहीं है. इतना कुछ पाने व इतने बड़े एक्टर होने के बावजूद आज भी वो अपने गांव से जुड़े हुए है. धर्मेन्द्र का गाँव जिला लुधिआना के अंतर्गत साहनेवाल है। जो अब कसबे का रूप ले चुका है। यही कारण है कि आज भी धर्मेंद्र का लगाव अपने गांव से बेहद ज्‍यादा है.


वहीँ हेमा मालिनी भी धन दौलत में किसी से कम नहीं है. हेमा लोकसभा सांसद भी है. 2014 लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मथुरा से भाजपा की टिकेट से भी संसद पहुंची थी.


हेमा मालिनी ने लोकसभा चुनाव के दौरान दिए गए हलफनामे में अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया था जिसमें उन्होंने खुद के पास 38 लाख की कार, 2 करोड रुपए के गहने और लगभग 1.12 करोड रुपए अपने बैंक अकाउंट में बताया था.


इसके अलावा भी उनके पास मोटी संपत्ति है. उनके पास 57 करोड रुपए का बंगला हैं जिसे मिलाकर अपनी कुल संपत्ति 192 करोड़ रुपए बताई थी. बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के दो बेटियां भी है जिनकी वे शादी कर चुकी है.

credits: zimbio
57 करोड़ का बंगला और अरबों की मालकिन है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल, देखें तस्वीरें 57 करोड़ का बंगला और अरबों की मालकिन है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement