Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 5 एक्ट्रेस ने पार की हुई हैं बोल्डनेस की सब हदें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट



बॉलीवुड में 21वीं सदी की शुरुआत में एक दौर चला था जब परदे पर आइटम नंबर की भरमार होने लगी थी। इस दौरान दर्शकों के लिए फिल्म अभिनेत्रियों से ज्यादा आइटम नंबर करने वाली अभिनेत्रियां आकर्षण का केंद्र बन गई थीं। आइटम नंबर की इस भेड़चाल में फिल्म जगत को कई ऐसी अभिनेत्रियां मिल गई जो बोल्डनेस की हदें पार करने में हिचक नहीं रही थी। धीरे-धीरे एक दौर और चला जब लीड अभिनेत्रियां भी सक्सेस होने के चक्कर में आइटम नंबर की दुनिया में कूदने लगीं। इसके बाद इन बोल्ड और हॉट अभिनेत्रियों ने आगे बढ़ने के लिए एक और रास्ता अपनाया और वो था सोशल मीडिया। जी हां, सोशल मीडिया का प्लेटफॉर्म इन अभिनेत्रियों के लिए मील का पत्थर साबित हुआ। वो इसलिए क्योंकि यहां इन्होंने खुद खुलेतौर पर दर्शकों से रूबरू होना शुरू कर दिया...ऐसे में बात करेंगे उन 5 अभिनेत्रियों की जिनके सोशल मीडिया पेज पर बोल्डनेस की हदें बहुत पहले ही पार हो चुकी हैं...

1. पूनम पांडे


इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे 27 वर्षीय अभिनेत्री पूनम पांडे की। पूनम अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते देश ही नहीं दुनियाभर में मशहूर हैं। बॉलीवुड और तेलुगू सिनेमा में वह अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा चुकी हैं। साल 2013 में आई फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं पूनम सोशल मीडिया पर शर्म के परदे बहुत पहले ही हटा चुकी हैं। अगर उनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम को खंगाला जाए तो उनकी ज्यादातर तस्वीरों पर बहुत छोटे और कम कपड़े ही मिलेंगे। सोशल मीडिया पर इतना खतरनाक खेल खेलने वाली यह अभिनेत्री टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी देखी जा चुकी हैं।

2. राखी सावंत


बॉलीवुड की 'मोस्टकंट्रोवर्शियल क्वीन' राखी सावंत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 40 साल की उम्र में राखी आज भी किसी न्यूकमर अभिनेत्री और आइटम गर्ल को अपने आगे टिकने नहीं देती हैं।  प्राइवेट एल्बम में अनोखे बोल्ड अंदाज से अपने करियर को हवा देने वाली राखी कुछ बोलने से हिचकती नहीं हैं। राखी के मुंह से निकले बोल उनकी तस्वीरोंं और वीडियो से भी ज्यादा बोल्ड होते हैं। राखी हिंदी सिनेमा के अलावा कन्नड़, मराठी उड़िया, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी अपना जलवा कायम कर चुकी हैं। आज राखी एक ऐसी शख्सियत हैं जिनके बारे में बोलने से पहले कई बार सोचना पड़ता है।

3. शमा सिकंदर


पूनम पांडे और राखी सावंत से पहले अभिनेत्री शमा सिकंदर ने फिल्मी दुनिया में दस्तक दी थी। फिल्म 'प्रेम अग्न' (1998) और 'मन' (1999) में वह छोटे-छोटे रोल में दिखाई दी थीं। इसके बाद उनकी असली पहचान बना टीवी सीरियल 'ये मेरी लाइफ है' (2003)। इसके बाद 10 साल के अंतराल में शमा छोटे परदे में ही सिमटकर रह गईं। फिर उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की ओर रुख किया। लेकिन अपने चेहरे की सर्जरी करवाने के बाद बीते पांच सालों में शमा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें डालना शुरू कर दी जो उन्हें पूनम पांडे और राखी सावंत की कतार में खड़ा करने में मदद कर गईं। बीते साल शमा ने अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम को अपनी खूबसूरत तस्वीरों से खूब सजाया था और ये सिलसिला अभी भी जारी है।

4. सुरवीन चावला


टेलीविजन का एक और खूबसूरत चेहरा अभिनेत्री सुरवीन चावला ने भी कामयाबी हासिल करने के लिए बड़े परदे पर बोल्डनेस की हदें पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 34 वर्षीय इस अभिनेत्री ने टीवी जगत के मशहूर सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से अभिनय को गले से लगा लिया था। दस साल सीधी-सादी इमेज में संघर्ष करने के बाद सुरवीन लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाईं। वहीं, 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'हेट स्टोरी 2' में उनके अंदाज ने लोगों को उन्हें सोशल मीडिया पर ढूंढने के लिए विवश कर दिया। इसके बाद सुरवीन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद को अलग अंदाज में पेश करना शुरू कर दिया। बता दें कि पार्च्ड (2015) और 24 (2016) जैसी फिल्मों में सुरवीन अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। वहीं, वेब सीरीज 'हक से' ने भी उन्हें पहचान दिलाने में पूरी मदद की।

5. शर्लिन चोपड़ा


आखिर में बात करेंगे मॉडल, अभिनेत्री और फिल्म निर्माता शर्लिन चोपड़ा की। शर्लिन ने डेब्यू तेलुगू फिल्म 'वेंडी मब्बू; (2002) से अपने अभिनय को तराशना शुरू कर दिया था। फिर बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी संग फिल्म 'जवानी-दिवानी' (2006) में शर्लिन ने खुद को बोल्ड किरदार की तरफ मोड़ा। वहीं, अंग्रेजी फिल्म 'कामसूत्रा थ्रीडी' (2014) में शर्लिन ने खुद को बोल्ड अभिनेत्री कहलाए जाने पर मुहर लगा दी। इससे पहले शर्लिन का बोल्ड अंदाज सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' (2009) में भी देखने को मिला था। शर्लिन चोपड़ा के करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि यह रही है कि वह भारत की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 'प्लेब्वॉय' मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर रातोंरात हंगामा मचा दिया था।

credits: zimbio
इन 5 एक्ट्रेस ने पार की हुई हैं बोल्डनेस की सब हदें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट इन 5 एक्ट्रेस ने पार की हुई हैं बोल्डनेस की सब हदें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट Reviewed by bollykeeda on January 27, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement