Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सीमा बिस्वास ही नहीं, इन 5 एक्ट्रेस ने भी कहानी की डिमांड पर उतारे हैं कपड़े, सुपरहिट हुईं फिल्में



जब बात एक्ट्रेस के न्यूड सीन की आती है तो हमारे जहन में सबसे पहले हॉलीवुड की फिल्में सामने आ जाती हैं। लेकिन बॉलीवुड ने इस मामले में भी हॉलीवुड को टक्कर देना शुरू कर दिया है। टॉपलेस और बोल्ड सीन फिल्मानें में बॉलीवुड अब कतराता नहीं है। ऐसे में कई एक्ट्रेसेज इसके लिए आसानी से भी राजी हो जाती हैं। बात करेंगे अभिनेत्री सीमा बिस्वास के साथ बॉलीवुड की उन 5 एक्ट्रेस की जिन्होंंने बड़े परदे पर बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं...तो आइए जानते हैं इनके बारे में. बता दें कि कल 14 जनवरी को सीमा का 54 वां जन्मदिन है....


बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी के फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में न्यूड सीन ने सबको हिला कर ही रख दिया था। हालांकि सनी पोर्न इंडस्ट्री से ताल्लुकात रख चुकी हैं लेकिन अब वह सिर्फ बॉलीवुड में भी ध्यान लगा रही हैं।


इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म 'कामासूत्र' में न्यूड होकर फिल्मी परदे पर बड़ा हंगामा मचा दिया था। फिलहाल शर्लिन काफी दिनों से फिल्मी दुनिया से परे हैं।


एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन फिल्मों में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि उन्हें फिल्म 'Margarita With A Straw' में एक न्यूड सीन देते हुए देखा गया था। कल्कि 18 जनवरी को रिलीज हो रही रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय में नजर आने वाली हैं।


इंटरनेट सेंसेशन में शामिल होने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की अदाओं के तो कई दीवाने हैं। पूनम के फैन्स को भी उनकी नई-नई बोल्ड तस्वीरों का इंतजार रहता है। बता दें कि फिल्म 'नशा' में पूनम ने न्यूड होकर अपने हुस्न का लोहा मनवाया था। हाल ही में पूनम ने सोशल मीडिया पर निर्वस्त्र फोटो शेयर की थी।


फिल्म 'हेट स्टोरी' में एक्ट्रेस पाओली दाम ने एक से एक बोल्ड सीन दिए थे। इस दौरान उन्हें कई सीन्स में न्यूड भी देखा गया था। बता दें कि फिल्म की टीआरपी पाओली की वजह से ही बढ़ी थी। फिल्म के अबतक चार पार्ट बने चुके हैं।


फिल्म बैंडिट क्वीन में सीमा बिस्वास ने फूलन देवी का किरदार कर कहानी की डिमांड पर कई न्यूड सीन दिए थे। हालांकि फिल्म में उन्हें पीड़िता के तौर पर फिल्माया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म से रातोंरात खूब सुर्खियां बटोरी थी।

credits: zimbio
सीमा बिस्वास ही नहीं, इन 5 एक्ट्रेस ने भी कहानी की डिमांड पर उतारे हैं कपड़े, सुपरहिट हुईं फिल्में सीमा बिस्वास ही नहीं, इन 5 एक्ट्रेस ने भी कहानी की डिमांड पर उतारे हैं कपड़े, सुपरहिट हुईं फिल्में Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement