Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आलीशान फार्म हाउस की कीमत है 60 करोड़ मालिक हैं प्रभास, शाहरुख-अमिताभ से भी ज्यादा महंगी कारों



प्रभास अब सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री नहीं बल्कि बॉलीवुड तक में मशहूर हो चुके हैं । हाल ही में प्रभास कॉफी विद करण सीजन 6 में गेस्ट बनकर पहुंचे थे । वो दिन दूर नहीं जब प्रभास बॉलीवुड में डेब्यू करते नजर आएंगे । इन दिनों फिल्म 'साहो' की शूटिंग कर रहे हैं। ये एक बिग बजट फिल्म है।


'बाहुबली' के बाद प्रभास ने अपनी फीस बढ़ा दी है । साथ ही वो साल में एक ही फिल्म कर रहे हैं। प्रभास की सालाना इनकम तो 45 करोड़ रुपए है। प्रभास साउथ के सबसे अमीर सुपरस्टार्स में से एक हैं । प्रभास कुछ इतनी महंगी चीजों के मालिक हैं जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी।


प्रभास के पास एक लग्जरी कार BMWX3 है । इस कार की कीमत 68 लाख रुपए है ।


इसके अलावा प्रभास ने खुद को एक जिम गिफ्ट किया था । इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपए है । इस जिम में महंगी मशीनें लगाई गई हैं ।


इसके अलावा प्रभास जगुआर XJR कार के मालिक हैं । इस कार की कीमत 2.8 करोड़ रुपए है ।


प्रभास को कार का काफी शौक है । जगुआर और BMWX3 के अलावा प्रभास के पास रोल्स रॉयस भी है । इस कार की कीमत 8 करोड़ रुपए है । इतनी महंगी कार तो शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के पास भी नहीं है ।


प्रभास के पास हैदराबाद में अपना एक फार्म हाउस भी है । इस फार्म हाउस की कीमत 60 करोड़ रुपए है । इस फार्महाउस में जिम, स्विमिंग पूल और प्ले एरिया भी है ।

credits: zimbio
आलीशान फार्म हाउस की कीमत है 60 करोड़ मालिक हैं प्रभास, शाहरुख-अमिताभ से भी ज्यादा महंगी कारों आलीशान फार्म हाउस की कीमत है 60 करोड़ मालिक हैं प्रभास, शाहरुख-अमिताभ से भी ज्यादा महंगी कारों Reviewed by bollykeeda on January 14, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement