Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में फेमस है पक्के दोस्तों की ये 8 जोड़ियाँ, हर मुश्किल में देते है साथ



मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है. यह बात हम बचपन से पढ़ते आ रहे है. और साथ ही हम देखते भी है की एक अच्छा परिवार और अच्छे दोस्त है किसी की ज़रुरत होते है. चाहे आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी दोस्त और दोस्ती हर किसी के लिए मायने रखते है. दोस्त हमारी खुशी और दुख के समय में भी काम आते है. जैसे हमारे दोस्त होते है वैसे ही बॉलीवुड में भी दोस्त होते है. आज आपको उसी के बारें में बतायेंगे.

1.अर्जुन कपूर – रणवीर सिंह


यह जोड़ी गुंडे फिल्म में भी नजर आ चुकी है जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था. असल ज़िन्दगी में भी ये बहुत गहरे दोस्त है.

2.रणबीर कपूर – अयान मुखर्जी


बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर और अयान मुखर्जी भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त है। ऐसे में मुश्किल के समय में भी वह एक दूसरे का साथ देते है।

3.जैकलीन फर्नांडिस – सोनम कपूर


इन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. सोनम और जैकलीन काफी पुराणी और गहरी दोस्त है.

4.शाहरुख खान – करन जौहर


शाहरुख़ खान और करनाम जोहर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे में साथ में नजर आये थे. उसी समय से आज तक इनकी गहरी दोस्ती बनी हुई है.

5.करीना कपूर – अमृता अरोड़ा


बॉलीवुड की पॉपुलर और लोकप्रिय अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा भी एक दूसरे की अच्छी सहेली है। ऐसे में पार्टी तथा शोपिंग के समय भी वह एक दूसरे के साथ नज़र आती है।

6.शाहरुख खान – जूही चावला


जूही और शाहरुख़ ने एक समय कई फिल्मों में साथ में काम किया था. फिल्म फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी में भी इनकी जोड़ी सुपरहिट रही थी. तभी से ये दोनों एक दुसरे के बहुत अच्छे दोस्त है.

7.सलमान खान – संजय दत्त


सलमान और संजय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पुराने और भरोसेमंद दोस्त है. ये दोनों अक्सर विवादों में भी रहे है. इन्होने कई फिल्मे भी साथ की है. यदि कोई मुश्किल आए तो वह दोनो भी एक दूसरे की मदद के लिये तैयार होते है.

8.सलमान खान – अनिल कपूर


दोस्ती निभाने के मामले में सलमान खान का बॉलीवुड में कोई मुकाबला नहीं है. सलमान की दोस्ती अनिल कपूर से भी बहुत गहरी है. ये दोनों हर बुरे वक़्त में एक दुसरे का साथ देते है.

credits: zimbio

बॉलीवुड में फेमस है पक्के दोस्तों की ये 8 जोड़ियाँ, हर मुश्किल में देते है साथ बॉलीवुड में फेमस है पक्के दोस्तों की ये 8 जोड़ियाँ, हर मुश्किल में देते है साथ Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement