Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती है ये 8 अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें



आपने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स के बारे में तो सुना होगा और जानते भी होंगे की बॉलीवुड में सबसे महंगा एक्टर कौन है. लेकिन क्या आप जानते है बॉलीवुड में कोनसी एक्ट्रेस है जिसने एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है? अगर नहीं तो आज हम आपको उन 3 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने के लिए जानी जाती है. ये एक्ट्रेस भी लीड एक्टर की तरह भरी भरकम फीस लेती है.

1. दीपिका पादुकोण


दीपिका बॉलीवुड की सबसे बड़ी हीरोइन है. बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर आती है। दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए लगभग 10 से 12 करोड़ रुपए लेती है जो किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से ज्यादा है।

2. कंगना रनौत


कंगना रानौत इस मामले को लेकर काफी गंभीर है. उनके फीस को लेकर कई विवाद भी सामने आ चुकी है. कंगना अक्सर शर्त रख देती है की वे फिल्म के लीड एक्टर से ज्यादा फीस लेंगे और आखिर प्रोडूसर को उन्हें मोटी रकम देनी पड़ती है. यह एक फिल्म में काम करने के लिए लगभग 10 से 11 करोड़ रुपए लेती है. हाल ही रिलीज़ हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए कंगना रनौत ने 15 करोड़ की फीस ली है

3. करीना कपूर


बेबो करीना कपूर भी किसी से कम नही है. करीना ने शादी के बाद भी फिल्मे करना जारी रखा था और कोई ब्रेक नही लिया था. लेकिन उनके बेटा तैमुर हुआ तब से वे फिल्मो से कुछ दूर है. हाल ही में उनकी फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज़ हुई है. करीना एक फिल्म में काम करने के लिए लगभग 9 से 10 करोड़ फीस वसूलती है।

4. श्रद्धा कपूर


श्रद्धा उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस है.  पिछले साल ‘स्त्री’ जैसी कम बजट में बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को 9 करोड़ की फीस लेती है.

5. विद्या बालन


बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस कही जाने वाली विद्या बालन 9.5 करोड़ की फीस चार्ज करती है.

6. सोनम कपूर


नेशनल अवार्ड जीतने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर 10.5 करोड़ की फीस लेती है.

7. कैटरीना कैफ


बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस साल फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली है. कैटरीना कैफ 11 करोड़ की फीस लेती है.

8. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 13 करोड़ की फीस लेती है.

credits: zimbio
बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती है ये 8 अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेती है ये 8 अभिनेत्रियाँ, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on January 31, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement