Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब ज्यादा फीस मांगने पर इन स्टार्स ने खो दी बड़ी फ़िल्में, एक ने मांगे थे 90 करोड़



किसी भी फिल्म के हिट या फ्लोप होने में इसके हीरो और हीरोइन का सबसे ज्यादा योगदान होता है. फिल्म में सबसे ज्यादा फीस भी इसके होरो और हीरोइन को ही मिलती है. लेकिन कई बार किसी भी हीरो या हीरोइन के बहुत ज्यादा फीस मांगने की वजह से उन्हें फिल्म से भी हाथ धोना पड़ जाता है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें बहुत ज्यादा फीस मांगने पर उन्हें फिल्म से ही हाथ धोना पड़ गया.

1.सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान थे और ये सुपरहिट रही थी. सोनाक्षी की सफलता को देखते हुए उन्हें सलमान के साथ ही फिल्म किक ऑफर की थी. लेकिन उन्होंने अपनी फीस काफी बढ़ा दी जिसकी वजह से  निर्माता साजिद नडियाद वाला ने यह फिल्म की ऑफर जेसक्लिन फर्नांडीज को दी गई।

2.करीना कपूर


बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है. लेकिन इन्हें भी ज्यादा फीस मांगने की वजह से फिल्म खोनी पड़ी थी. दरअसल करण ने अपनी फिल्म कल हो न हो के लिए करीना कपूर को फाइनल किया था. लेकिन  करीना ने अपनी फीस बढ़ा दी और उन्होंने मांग रखी की जितनी फीस शाहरुख़ को दी जा रही है उतनी ही उन्हें भी दी जाये उसके बाद करण ने अपनी ऑफर वापिस ली और फिल्म प्रिटी जिंटा को दी।

3.श्रीदेवी


बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार श्रीदेवी को साउथ के स्टार डायरेक्टर एस एस राजमोली ने फिल्म बाहुबली में शिवगामी के रोल में लेना चाहते थे.  लेकिन अभिनेत्री ने फिल्म के लिए भारी राशि 6 करोड़ की मांग की और यह पूरी तरह से निर्माताओं के बजट के बाहर था। दूसरी ओर अभिनेत्री राम्या कृष्ण ने सिर्फ रु 2.5 करोड़ में फिल्म की जिसकी वजह सी ये फिल्म श्रीदेवी के हाथ से निकल गई.

4.नवाजुद्दीन सिद्दीकी


नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फिल्म जॉली एलएलबी 2 में अहम भूमिका निभाने के लिए ऑफर मिली थी लेकिन अभिनेता ने 3.5 करोड़ रुपये की मांग की जो छोटे बजट परियोजना के निर्माताओं के लिए बहुत अधिक था।

5.शाहरुख खान


संजय लीला भंसाली की सुपरहिट फिल्म पद्मावत सबसे पहले शाहरुख़ खान को ऑफर हुई थी. जिसके लिए शाहरुख़ ने पुरे 90 करोड़ की मांग रख दी. इतनी बड़ी रकम किसी के लिए भी बहुत ज्यादा थी जिसकी वजह से इस फिल्म में शाहरुख़ की जगह रणवीर को लिया गया और उन्होंने बहुत शानदार अभिनय किया.

credits: zimbio


जब ज्यादा फीस मांगने पर इन स्टार्स ने खो दी बड़ी फ़िल्में, एक ने मांगे थे 90 करोड़ जब ज्यादा फीस मांगने पर इन स्टार्स ने खो दी बड़ी फ़िल्में, एक ने मांगे थे 90 करोड़ Reviewed by bollykeeda on January 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement