Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी ये स्टार निभाते थे छोटे-छोटे किरदार, आज बन चुके हैं सुपरस्टार!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे है जो आज एक खास मुकाम को हासिल कर चुके है, इन अभिनेताओ ने  अभिनय और कला के दम पर करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं। लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारें में बताने वाले हैं जिन्होंने आज के सफल मुकाम को पाने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष किये हैं। आज जो सितारे मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है वे पहले बहुत छोटे छोटे किरदार कर चुके है। जिनकी तस्वीरें तब की आपने शायद नहीं देखी होंगी।  आपको बता दें कि आज ये सितारें अपनी मंजिल को पा चुके हैं और लोगों के लिए एक आइडियल बन चुके हैं। आइये जानते हैं कि वो कौन कौन से सितारें हैं

1. आशुतोष गोवारिकर


बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने 1993 में आई फिल्म पहला नशा से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत की। उनके लिए यह पहली फिल्म थी इस फिल्म में रवीना टंडन,पूजा भट्ट ने निभाया और इस फिल्म की एक पार्टी का सीन ऐसा था जिसमें शाहरुख़ खान,आमिर खान,सैफ अली खान भी साथ में नजर आये हैं।

2. गीता कपूर


गीता कपूर एक फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर हैं। इसके अलावा गीता कपूर डांस रियल्टी टीवी शो से भी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में सफल हुई।बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म कुछ कुछ होता है का एक पॉपुलर गाना ”तुझे याद न मेरी आई” में गीता कपूर भी नजर आईं।

3. शाहिद कपूर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर ने कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है,  शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री में बहुत लंबे वक्त से हैं। इसके बाद वह म्यूजिक वीडियो से अपने कैरियर को शुरु किया। शाहिद कपूर फिल्म ताल, दिल तो पागल है में एक डांस कर चुके हैं। लेकिन अब वह एक सफल एक्टर हैं। शहिद कपूर सबसे पहले फिल्म जगत में स्टार्स के पीछे डांस करते हुए नजर आते थे।

4. रीना दत्त


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान आज सबसे बड़े अभिनेता है,  रीना दत्त जो कि अमीर खान की पहली पत्नी है। अमीर खान रीना दत्त के साथ एक फिल्म के गाने के सीन में दिखाई दिये थे। दोनों ने सन् 1986 में शादी किया और साल 2002 में तलाक ले लिया।

5. फराह खान


बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख़ खान और रानी मुखर्जी की फिल्म कल हो न हो में करण और फरहा खान एक साथ बैठे हैं। इस फिल्म में दोनों साथ नजर आये थे। शायद बहुत से दर्शकों ने दोनों को नोटिस नहीं किया था।

6. यश चोपड़ा


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही प्रसिद फिल्म निर्मात यश चोपड़ा फिल्म दिल तो पागल है में अपनी पत्नी के साथ एक दूजे के वास्ते गाने में एक साथ नजर आ चुके हैं।

7. नवाजुद्दीन सिद्दकी


आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता बन चुके नवाजुद्दीन सिद्की आज एक सफल एक्टर हैं। वह फिल्म मुन्ना भाई ऍम बी बी ऐस में एक पॉकेट मार का किरदार निभा चुके हैं।

8. इम्तियाज़ अली


निर्देशक इम्तियाज़ अली को अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ब्लैक फ्राइडे में केमियो करते नज़र आये थे।

9. किरण राव


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दो शादी की है, बता दे की 2005 में आमिर और किरण राव एक साथ फिल्म दिल चाहता है में नजर आ चुकी हैं।

10. करण जौहर


बॉलीवुड के फैमस फिल्म निर्माता करण जौहर को आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में देख चुके हैं। इस फिल्म में करण ने शाहरूख के दोस्त की भूमिका निभाई थी।

credits: zimbio

कभी ये स्टार निभाते थे छोटे-छोटे किरदार, आज बन चुके हैं सुपरस्टार! कभी ये स्टार निभाते थे छोटे-छोटे किरदार, आज बन चुके हैं सुपरस्टार! Reviewed by bollykeeda on January 01, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement