Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इसलिए विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय से नहीं की थी शादी, खुद विवेक ने बताई सच्चाई



एक वक्त था जब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय  और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बीच चल रहे अफेयर की खबरें खूब सूर्खियां बटोर रही थीं। आज भले ही यह दोनो अपनी दुनिया मे मशगूल हैं लेकिन आज भी लोग उनके प्यार को भूल नहीं पाए हैं।

ऐश्वर्या ने भले ही इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा लेकिन विवेक ने अपने जज़्बात ज़रूर बताए थे। हाल ही में फिल्मीबीट में छपी एक खबर के अनुसार, विवेक ने माना कि, उन हालातों ने उनकी पूरी ज़िंदगी बदलकर रख दी थी। लेकिन विवेक को इस बात का संतोष है कि उनकी शादी किसी गलत इंसान से नहीं हुई। उस वक्त वह सलमान के खिलाफ हो गए थे।



इतना ही नहीं उस वक्त विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी थी, जहां उन्होने बताया था कि 29 मार्च 2003 को रात 12.30 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक सलमान के 41 फोन किये थे। जहां उन्होने विवेक को जान से मारने की धमकी और गालियां दी थीं।



एक ख़बर के मुताबिक इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर ‘तेरे मेरे बीच में’ नाम के एक टॉक शो में विवेक ने फराह खान के सामने इस बात को माना था कि प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जाते समय ही मुझे यह महसूस होने लगा था कि कहीं न कही मैं गलत था। इसकी बजाए मुझे सीधे मर्दों की तरह सामने जाकर चुनौती देनी चाहिए थी। कहना चाहिए था कि मारना है तो मारो मैं भी मारूंगा मेरे पास भी दो हाथ थे। कुछ भी कारण हो सकता है लेकिन जो भी हुआ उसके लिए मैं कहीं न कहीं खुद को जिम्मेदार मानता हूं।



बता दें कि उस समय विवेक और ऐश्वर्या के प्रेम संबंधो के साथ ही सलमान खान और ऐश्वर्या के ब्रेक-अप की ख़बरे भी जोरो पर थी। विवेक और ऐश्वर्या के बीच चल रहे अफेयर को लेकर सलमान काफी गुस्से मे थे।

credits: zimbio
इसलिए विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय से नहीं की थी शादी, खुद विवेक ने बताई सच्चाई इसलिए विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय से नहीं की थी शादी, खुद विवेक ने बताई सच्चाई Reviewed by bollykeeda on January 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement