Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह के साथ रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्पी,कह दी ये बड़ी बात



टीवी एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लौखंडे अब फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. बता दें सुशांत सिंह भी एक टीवी एक्टर थे और उनका अफेयर उनकी को एक्ट्रेस अंकिता से था. लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद इनका ब्रेकअप हो गया. और अब अंकिता भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है.


कंगना रनौत के साथ अंकिता इस फिल्म में एक अहम रोल करती हुई दिखाई देंगी। फिल्म में उनकी काम की सुशांत सिंह राजपूत ने भी तारीफ की थी। सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम के जरिए अंकिता की तारीफ की है. जिसके बाद एक बार फिर इन दोनों के रिश्ते की बात सामने आई.


लेकिन इस बार अंकिता ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बयान दिया है. अंकिता ने कहा  सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही एक-दूसरे के साथ अच्‍छे तरीके से पेश आते रहे हैं। साथ ही यह भी अच्‍छा है कि आप एक-दूसरे के काम की तारीफ करते हैं। ये तो एक ऐक्‍टर ने दूसरे ऐक्‍टर के काम की तारीफ की बस।


मेरे ख्‍याल से ऐसा करने में कोई बुराई भी नहीं है।’ अंकिता ने कहा कि उनके और सुशांत के बीच इससे ज्‍यादा कुछ नहीं है। इंस्‍टाग्राम पर या किसी भी सोशल साइट पर एक-दूसरे की तारीफ करने में कोई बुराई नहीं है। इसके साथ ही अंकिता ने कहा कि ऐसा हरगिज नहीं है कि वह इस तरह खुद को डिफेंड कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘बात बस इतनी है कि सुशांत ने मैसेज किया, मैंने भी रिप्‍लाई कर दिया।


गौरतलब है की अंकिता इस वक़्त विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में है. अंकिता ने विकी के बारे में भी बात की और स्वीकार किया की ये दोनों रिलेशनशिप में है. उन्‍होंने विकी के साथ अपने प्‍यार की बात को भी एक्‍सेप्‍ट किया और कहा ‘हां मैं प्‍यार में हूं।

credits: zimbio
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह के साथ रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्पी,कह दी ये बड़ी बात एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने एक्‍स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह के साथ रिश्‍ते पर तोड़ी चुप्पी,कह दी ये बड़ी बात Reviewed by bollykeeda on January 17, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement