Header Ad

Post AD Top

Advertisement

देखिए इन बॉलीवुड एक्टर्स का जो फिट से फैट बन गए!



कई बी-टाउन सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने वजन के मुद्दों का सामना किया है। फिट रहने के दौरान बॉलीवुड सेलिब्रिटी होने का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है, कुछ अभिनेता फिट से वसा में चले गए हैं।

आइए हम इन अभिनेताओं में से कुछ को देखें:

1. फरदीन खान


कभी बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले फिरोज खान के बेटे फरदीन खान ने अपने वजन बढ़ने से अपने फैंस को चौंका दिया है। उन्होंने जानशीन, हम हो गए आपके, देव, हे बेबी, फिदा, नो एंट्री, लाइफ पार्टनर, ऑल द बेस्ट जैसी फिल्मों में काम किया है लेकिन काफी लंबे समय से फिल्मों से बाहर रहे हैं। अभिनेता सोशल मीडिया पर शर्मिंदा था और जब वह अपने वजन बढ़ाने के लिए उसे ट्रोल कर रहा था, तो वह सुर्खियों में था।

2. चंद्रचूर सिंह


माचिस की प्रसिद्धि चंद्रचूर सिंह, उन अभिनेताओं में से एक हैं जो फिट से वसा में चले गए हैं। अपने समय के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक लेकिन अब उन्हें पहचानना मुश्किल है। उन्होंने फिल्म तेरे मेरे सपने से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उन्होंने क्या कहना, बेटा, दिल क्या करे, जोश, दाग: द फायर जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

3. मुकुल देव


मुकुल देव, जो एक भारतीय टीवी और फिल्म अभिनेता हैं और फिल्म दास्ताक से अपने करियर की शुरुआत करते हैं, अब अलग दिखते हैं। उन्होंने यमला पगला दीवाना, सन ऑफ सरदार, जय हो, आर ... राजकुमार और नवीनतम भागाग जॉनी जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

4. हिमांशु मलिक


हिमांशु मलिक, जिन्हें तुम बिन और रोग जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है, काफी बदल गया है।

5. निनाद कामत


निनाद कामत, जिन्होंने फिल्म डोली साजा के रख्ना से बॉलीवुड में प्रवेश किया, पूरी तरह से अलग दिखते हैं। उन्होंने लगे रहो मुन्नाभाई, परिणीता, ज़हीर और जय गंगाजल जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

6. शादाब खान


बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध खलनायक गब्बर उर्फ ​​अमजद खान के बेटे शादाब खान ने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और वह घोघा और बेताबी जैसी फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने इसे उन अभिनेताओं की सूची में भी शामिल किया है जो फिट से वसा में चले गए हैं।

7. राम कपूर


राम कपूर एक फिट अवतार में एकता कपूर के शो 'घर एक मंदिर' से फेमस हुए। लेकिन Acc बडे ऐशे लगते हैं ’में उनके he बड़े’ अवतार ने उन्हें कई आंखें पकड़ लीं। हालाँकि, अभिनेता ने साबित किया कि 'मोटा' भी अच्छा कैसे दिख सकता है!

8. तनुश्री दत्ता


तनुश्री दत्ता ने made आशिक बनाया आपने ’से बॉलीवुड में शानदार शुरुआत की, जहां उन्होंने इमरान हाशमी के साथ अपने होंठों को बंद कर लिया। कुछ और फिल्मों में अभिनय करने के बाद, तनुश्री ने ग्लैम की दुनिया में बोली लगाई और जाहिर तौर पर आध्यात्मिक हो गई।

9. उदय चोपड़ा


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे  फरदीन खान हाल ही में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में आये थे। जिन्होंने लाइफ पार्टनर, नो एंट्री और हे बेबी जैसी कई हिट फिल्मो में काम करने का बावजूद वह इंडस्ट्रीज में नहीं टिक पाए थे। आज फरदीन को देख कोई उन्हें नहीं पहचान पायेगा इतना वह आज बदल गए हैं।

10. हरमन बवेजा


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म  वॉट्स ओर राशि और ढिस्क्यांउ जैसी फिल्मो में एक्टिंग की हैं। आज वह काफी बदल चुके हैं। फिल्म निर्माता का बेटा होने के बावजूद हरमन फिल्म इंडस्ट्रीज में सफल नहीं

credits: zimbio
देखिए इन बॉलीवुड एक्टर्स का जो फिट से फैट बन गए! देखिए इन बॉलीवुड एक्टर्स का जो फिट से फैट बन गए! Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement