Header Ad

Post AD Top

Advertisement

विराट कोहली ने सबसे मान्य सेलेब्स की लिस्ट में टॉप किया, आप उनके नेट वर्थ पर विश्वास नहीं करेंगे



वैश्विक मूल्यांकन और कॉर्पोरेट वित्त सलाहकार डफ एंड फेल्प्स के अनुसार, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी ब्रांड की सूची में शीर्ष दो भारतीय हस्तियां हैं। विराट कोहली के पास अनुमानित मूल्य 170.9 मिलियन अमरीकी डालर और दीपिका पादुकोण के साथ 102.5 मिलियन अमरीकी डालर हैं जो 100 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाले हैं।

विराट ने चौबीस ब्रांडों का समर्थन किया जहां दीपिका इक्कीस के साथ थीं। दोनों ने अपने संबंधित ब्रांड विज्ञापन के साथ सूची हासिल की।


यहां तक ​​कि हमारे पास इस सूची में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड कलाकार हैं, जो क्रमशः 63 मिलियन अमरीकी डालर और 67.3 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यांकन के साथ चौथे और तीसरे स्थान पर हैं। हालांकि हम देख सकते हैं कि बॉलीवुड क्षेत्र की हस्तियां सूची में जगह बना रही हैं, एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और पीवी सिंधु जैसे खेल व्यक्ति भी उन पर हावी हैं।


मनोरंजन विराट कोहली ने सबसे अधिक मान्य सेलेब्स की सूची में शीर्ष स्थान प्राप्त किया, आप उनके नेट वर्थ पर विश्वास नहीं करेंगे। वैश्विक मूल्यांकन और कॉर्पोरेट वित्त सलाहकार डफ एंड फेल्प्स के अनुसार, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी ब्रांड की सूची में शीर्ष दो भारतीय हस्तियां हैं।

विराट कोहली के पास अनुमानित मूल्य 170.9 मिलियन अमरीकी डालर और दीपिका पादुकोण के साथ 102.5 मिलियन अमरीकी डालर हैं जो 100 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाले हैं।

विराट ने चौबीस ब्रांडों का समर्थन किया जहां दीपिका इक्कीस के साथ थीं। दोनों ने अपने संबंधित ब्रांड विज्ञापन के साथ सूची हासिल की।


यहां तक ​​कि हमारे पास इस सूची में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड कलाकार हैं, जो क्रमशः 63 मिलियन अमरीकी डालर और 67.3 मिलियन अमरीकी डालर के मूल्यांकन के साथ चौथे और तीसरे स्थान पर हैं।



हालांकि हम देख सकते हैं कि बॉलीवुड क्षेत्र की हस्तियां सूची में जगह बना रही हैं, एमएस धोनी, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और पीवी सिंधु जैसे खेल व्यक्ति भी उन पर हावी हैं।



न केवल व्यक्तिगत रूप से, बल्कि एक मजबूत शक्ति दंपति के रूप में, सेलिब्रिटीज अपनी लोकप्रियता के उच्चतम रूप के लिए ब्रांडों का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि वे एक साथ बाजार पर अधिक प्रभाव पैदा करते हैं।

जैसे-जैसे साल बीत रहे हैं, अधिक से अधिक सेलिब्रिटी के नेतृत्व वाले ब्रांड एंडोर्समेंट बढ़ रहे हैं। यह दस प्रतिशत से अधिक बढ़ रहा है। टेलिविज़न विज्ञापन भी 16.1 प्रतिशत की वृद्धि का प्रतिनिधित्व कर रहा है।

इस प्रकार, सेलिब्रिटी ब्रांड एंडोर्समेंट काफी आर्थिक रूप से समृद्ध हैं, जो इस सूची के माध्यम से स्पष्ट है। अब एक दिन इन बेचान सौदों में दोनों पक्षों पर समान जिम्मेदारी होती है। वे दोनों बाजार में उस ब्रांड के प्रदर्शन के लिए हैं।

credits: zimbio

विराट कोहली ने सबसे मान्य सेलेब्स की लिस्ट में टॉप किया, आप उनके नेट वर्थ पर विश्वास नहीं करेंगे विराट कोहली ने सबसे मान्य सेलेब्स की लिस्ट में टॉप किया, आप उनके नेट वर्थ पर विश्वास नहीं करेंगे Reviewed by bollykeeda on January 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement