Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के बाद भी इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे थे अजय देवगन, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन को किसी आज किसी पहचान की जरुरत नही है। वह फिल्मी जगत के एक जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं। बता दे की अभिनेता अजय देवगन  ने बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री काजोल से शादी की है। दोनों के दो बच्चे है, एक बेटा और एक बेटी और दोनों एक साथ बहुत ख़ुशी ख़ुशी जिन्दगी जी रहे है, लेकिन एक समय था जब अजय देवगन का अफेयर उनकी एक अभिनेत्री के साथ हो गया था। और दोनों ने काफी समय तक एक दुसरे को डेट किया था लेकन बाद में दोनों एक दुसरे से अलग हो गया थे।


आपको जानकर हैरानी होगी की वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत हैं। कंगना रनौत और अजय देवगन बॉलीवुड फिल्म “ओंस अपऑन ए टाइम इन मुंबई” के शूटिंग पर मिले थे। इसी दौरान वह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। जानकारों का मानना है कि, कंगना रनौत और अजय देवगन एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जब काजोल को इस बारे में पता चला तो, उन्होंने अजय देवगन को कंगना से दूर रहने की चेतावनी भी दी थी। कुछ समय बाद कंगना रनौत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कबूल किया था कि, एक शादीशुदा व्यक्ति को डेट करना मेरी गलती थी।


जानकारी के लिए आपको बता दें हाल ही में अजय देवगन की फिल्म “टोटल धमाल” का ट्रेलर जारी किया गया है। जो लोगों को खूब पसंद आ रही है। और साथ ही उनकी फिल्म दे दे प्यार दे भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है, वही कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है साथ अभिनेता राजकुमार राव के साथ उनकी अगली फिल्म मेंटल 22 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है,


और खास बात ये है की इस दिन अभिनेता अजय देवगन की फिल्म  दे दे प्यार दे भी रिलीज़ होने वाली है। अब ये देखने वाली बात होगी की दोनों फिल्मो में से कौन सी फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना रंग जमाती है।

credits: zimbio
शादी के बाद भी इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे थे अजय देवगन, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! शादी के बाद भी इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे थे अजय देवगन, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on January 25, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement