Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी के फैमस शो तारक मेहता शो में नजर आ रहे किरदारों की इन सभी बातों से आप भी होंगे अनजान!



दोस्तों टीवी के फैमस तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी जगत का पोपुलर शो है, ये शो छोटे से लेकर बड़े सभी का पसंदीदा शो है, इस शो का हर किरदार सभी लोगो के फेवरेट है, हर किरदार इस शो का लोगो को बहुत हँसता है। लोग इन टीवी कला करो के बारे में जानने के लिए बेताब रहते है। लेकिन आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़े कुछ ऐसे राज के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब तक फैन्स को नहीं पता था।

1. अय्यर नहीं हैं एक्टर


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अय्यर और जेठालाल की नोक झोक लोगो को बहुत पसंद आती है बता दे की अय्यर  का किरदार निभा रहे रनुज पहले इस शो के राइटर हुआ करते थे लेकिन जेठालाल ( दिलीप जोशी ) के कहने पर वे खुद भी शो का हिस्सा बन गये।

2. पोपटलाल हैं शादीशुदा


तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सोसाइटी के कुंआरे पोपटलाल शादी करने के लिए बेताब नजर आते हो लेकिन असल जिन्दगी में वे शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी और तीन बच्चे भी हैं।

3. टप्पू और गोगी हैं निजी जिन्दगी में कजिन भाई


तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आने वाले पुराने टप्पू यानी भव्य गाँधी और गोगी ( समय ) असल जिन्दगी में कजिन भाई हैं।

4. जेठालाल हैं चम्पकलाल से बड़े


शो में गोकुलधाम सोसाइटी के सबसे बुजुर्ग किरदार बाबूजी  चम्पकलाल और जेठालाल की नोक झोक भी लोगो को खूब गुदगुदाती है ये बात जानकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है. असल जिन्दगी में दिलीप जोशी चम्पकलाल का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट से बड़े हैं.

credits: zimbio

टीवी के फैमस शो तारक मेहता शो में नजर आ रहे किरदारों की इन सभी बातों से आप भी होंगे अनजान! टीवी के फैमस शो तारक मेहता शो में नजर आ रहे किरदारों की इन सभी बातों से आप भी होंगे अनजान! Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement