Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की इस अभिनेत्री के होंठों का उड़ाया जा रहा है मजाक, वजह जानकार रह जायेंगे हैरान!



दोस्तों टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड फिल्मों जगत में भी अपने अभिनय और खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं। हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। वह न केवल अपनी फिल्मों बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के लिए भी चर्चा में रहती हैं। बॉलिवुड में नई सनसनी मानी जाने वालीं मौनी रॉय ने हाल में अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।


मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वहां अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में मौनी रॉय ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी, मगर यह तस्वीरें कुछ लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने मौनी को ट्रोल कर दिया। इन तस्वीरों में मौनी रॉय काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं, लेकिन इनके होंठ कुछ अजीब से लगे। जिसके बाद दर्शको ने इनको जम कर ट्रोल कर दिया।


इस लाल रंग की ड्रेस में मौनी की खूबसूरती का तो कोई जवाब नहीं था, लेकिन उनके लिप्स के कारण उन्हें खूब ट्रोल होना पड़ गया। साथ ही साथ इन तस्वीरों में मौनी काफी पतली भी नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से भी लोगों ने उनका मजाक उड़ाया।


टीवी के कई शो में मौनी ने लीड किरदार निभाया है लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रिय इनको कलर्स के पॉपुलर शो ‘नागिन’ में शिवन्या का किरदार निभा कर मिली। इस सीरियल से मौनी रॉय बहुत ही ज्यादा मशहूर हो गईं।

credits: zimbio
टीवी की इस अभिनेत्री के होंठों का उड़ाया जा रहा है मजाक, वजह जानकार रह जायेंगे हैरान! टीवी की इस अभिनेत्री के होंठों का उड़ाया जा रहा है मजाक, वजह जानकार रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement