Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी पर कई बार फ्लॉप होने के बाद एक शो से बदल गई इन एक्ट्रेसेस की किस्मत, आज बन चुकी है सबकी फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह छोटे पर्दे पर अभिनेत्रियां अपने अभिनय के द्वारा सभी की फेवरेट बनी हुई है। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी रही, जो फ्लॉप हो गई। लेकिन इन टीवी अभिनेत्रियों की किस्मत एक सीरियल ने बदल दी। जिसके बाद इन अभिनेत्रियों की पूरी जिंदगी बदल दी। आज हम आपको टीवी के उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका डेब्यू तो फ्लॉप रहा। लेकिन बाद में इन्होंने टीवी पर बेहतरीन वापसी की। आईये जानते उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. श्रद्धा आर्या


टीवी के फेमस शो कुंडली भाग्य से फैमस हुई श्रद्धा आर्या काफी चर्चित अभिनेत्री बन चुकी है । इन दिनों श्रद्धा आर्या ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य में प्रीता अरोरा के मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। बता दें कि श्रद्धा आर्या ने धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की से डेब्यू किया था। जिसके बाद श्रद्धा आर्या ने तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल जैसे धारावाहिकों में भी अभिनय किया। लेकिन इन्हें उन सीरियलों से कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई।

2. अदा खान


कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक नागिन और नागिन 2 में अदा खान ने शेषा नाम की नागिन का किरदार निभाया। जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। बता दें कि इससे पहले अदा खान ने सीरियल बहने और अमृत मंथन में भी अभिनय किया। उन सीरियलों से अदा खान को कुछ ज्यादा सफलता नहीं मिली।

3. देवोलीना भट्टाचार्य


टीवी के पोपुलर शो साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना आज जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। इससे पहले देवोलीना ने सीरियल सवारे सबके सपने प्रीतो में भी अभिनय किया। ये शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया। लेकिन साथ निभाना साथिया में देवोलीना के गोपी बहू के किरदार ने इनकी तकदीर बदल दी।

4. दीपिका कक्कड़


कलर्स टीवी के धारावाहिक ससुराल सिमर का में दीपिका कक्कड़ ने मुख्य किरदार निभाया। बता दे कि दीपिका कक्कड़ ने धारावाहिक नीम भरे तेरे नैना देवी से डेब्यू किया। इसके बाद दीपिका कक्कड़ धारावाहिक अगले जन्म मोहे बिटिया ही की जो में भी अभिनय करते हुए नजर आई। लेकिन दीपिका कक्कड़ को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि सिमर के किरदार से मिली। इस शो के साथ ही टीवी के विवादित शो बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया और जित का ताज भी पहना है।

credits: zimbio
टीवी पर कई बार फ्लॉप होने के बाद एक शो से बदल गई इन एक्ट्रेसेस की किस्मत, आज बन चुकी है सबकी फेवरेट! टीवी पर कई बार फ्लॉप होने के बाद एक शो से बदल गई इन एक्ट्रेसेस की किस्मत, आज बन चुकी है सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement