Header Ad

Post AD Top

Advertisement

चिकनी चमेली पर डांस करने के बाद उर्वशी ने बदली ट्विटर प्रोफाइल पिक, लगाई बिना पैंट की फोटो!



बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर एक हॉट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्वशी रौतेला कैटरीना कैफ के चिकनी चमेली सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं। चिकनी चमेली गाने पर उर्वशी रौतेला के सेक्सी डांस मूव्स देख आप कैटरीना के ठुमके भूल सकते हैं सोशल मीडिया पर फैंस के बीच उर्वशी का ये डांस वीडियो बहुत वायरल हुआ। लेकिन अब इसी बीच उर्वशी एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। लेकिन एक फिर से उर्वशी ने कुछ ऐसा किया है की वे फिर से शुर्खियो में छा गई है।


इस बार भी उर्वशी अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। दरअसल उर्वशी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक चेज कर दी हैं। बता दें कि खबर ये नहीं उर्वशी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक चेज कर दी हैं बल्कि उर्वशी जो अपनी नई प्रोफाइल पिक लगाई है वो तस्वीर उर्वशी के चर्चा नें आने की वजह बन गया है।




दरअसल उर्वशी ने ट्विटर पर बेहद बोल्ड और रोमांटिक तस्वीर लगाई है। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है। वैसे उर्वशी की ये तस्वीर हैं ही ऐसी की इसका वायरल होना तो बनता हैं। इस तस्वीर में उर्वशी चोकलेटी कलर की एक शर्ट पहनी हुई हैं, जिसके साथ वो सौफे पर लेटकर फोटो के लिए बेहद सेक्सी पोज दे रही हैं।


बता दें कि इस तस्वीर में उर्वशी ने जैसे पोज दिया हैं उसे देखते हुए लगता हैं कि उर्वशी ने शर्ट के नीचे पैंट पहनी ही नहीं हैं। बता दे की उर्वशी फिल्म हेट स्टोरी 4 में नज़र आ चुकी है, इस फिल्म में भी उन्होंने अपनी खूबसूरती और हॉटनेस का खूब जलवा बिखेरा था।

credits: Twitter

चिकनी चमेली पर डांस करने के बाद उर्वशी ने बदली ट्विटर प्रोफाइल पिक, लगाई बिना पैंट की फोटो! चिकनी चमेली पर डांस करने के बाद उर्वशी ने बदली ट्विटर प्रोफाइल पिक, लगाई बिना पैंट की फोटो! Reviewed by bollykeeda on January 12, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement