Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ऐश्वर्या राय बच्चन इस लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं



दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, ऐश्वर्या राय बच्चन अब तक की सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। वह बहुत कम अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी भारत के बाहर बहुत बड़ी प्रशंसक है। वह हमेशा अपने भव्य रूप से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करती हैं। अभिनेता अभिषेक बच्चन से विवाहित, उन्हें एक बच्ची आराध्या बच्चन का आशीर्वाद प्राप्त है।


कुछ महीने पहले, ऐश्वर्या राय ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया और प्रशंसक पागल हो गए। वह पहले से ही एक इंटरनेट सनसनी बन चुकी है और फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर भी एक बड़ी प्रशंसक है। वह अपने प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन के साथ नवीनतम तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

कल ही उसने दो तस्वीरें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया। फन्ने खान एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बूंद-बूंद खूबसूरत लग रही हैं। उसकी स्वप्निल आंख और अधूरी हेयरडू उसे और भी खूबसूरत बना रही है। ऐसा लगता है कि वह सीधे अपने प्रशंसकों के दिलों में झांक रही है। उसने छवियों को कैप्शन दिया

"“Here's lookin 'आप पर ... 😍2019’s"




A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस तस्वीर ने उनके प्रशंसकों को दीवाना बना दिया है। वे रोक नहीं सकते हैं लेकिन अभिनेत्री की प्रशंसा करते हैं। नीचे वे क्या कह रहे हैं, यह देखें:






credits: Instagram
ऐश्वर्या राय बच्चन इस लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन इस लेटेस्ट तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं Reviewed by bollykeeda on January 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement