Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रियल लाइफ में शादी कर चुकी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, लोग समझते हैं अब तक इन्हें कुंवारी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हो या टीवी जगत की हर अभिनेत्री अपने आप खुबसूरत बनाये रखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हैं। जिससे कि वे हमेशा आकर्षक और जवान देखती रहे। टीवी जगत में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। लेकिन आज भी वी कुंवारी नज़र आती हैं। आज हम कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करने वाले हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. सरगुन मेहता और रवि दुबे


टीवी एक्ट्रेस सरगुन के साथ टीवी धारावाहिक ’12/24 करोल बाग़’ में अभिनेता रवि के साथ काम कर चुकी हैं। इस धारावहिक के दौरान दोनों काफी नज़दीक आ गए और लगभग 4 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 7 दिसंबर 2013 को शादी कर ली। रवि और सरगुन ने अपना रिश्ता कभी मीडिया से छुपाया नहीं। 2013 में ही दोनों ने रिऐल्टी शो नच बलिए में हिस्सा लिया था। इस शो में रवि ने टेलिविजन सेट पर सरगुन को शादी के लिए हीरे की अंगूठी देकर प्रपोज किया था। रवि और सरगुन शादी को लेकर कहते हैं कि हमें एक-दूसरे का साथ पसंद था

2. अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी


मॉडलिंग में सक्सेसफुल करियर बनाने वाली अनीता हसनंदानी ने ‘कभी सौतन कभी सहेली’ (2001) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अनीता देखने में बेहद यंग और कुंवारी नज़र आती हैं। लेकिन बता दें साल 2013 में वे भारतीय बिजिनेसमैन रोहित रेड्डी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। हाल ही में उन्हें आपने टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘नागिन-3’ में अभिनय करते हुए देखा होगा।

3. विन्नी अरोड़ा और धीरज धूपर


धीरज और विन्नी की मुलाकात 7 साल पहले सीरियल ‘स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी। दोनों को सीरियल में साथ काम करते करते एक दूसरे से प्यार हो गया। स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘कस्तूरी’ से डेब्यू करने वाली विन्नी अरोड़ा को भी लोग अब तक कुंवारी मानते हैं। लेकिन जानकारी के लिए बता दें वे साल 2016 में शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। विन्नी के पति का नाम धीरज धूपर हैं, जो स्वं एक टीवी एक्टर हैं। हाल ही में आपने उन्हें सामाजिक कुप्रथाओं से जुड़े धारावाहिक ‘लाडो’ में देखा होगा।

4. आकांशा सिंह और कुणाल साइन


टीवी की जगत की जानी मानी अभिनेत्री आकांशा सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। आकांशा 7 दिसंबर 2013 को कुणाल साइन के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। शादी के बाद से ही आकांशा टीवी शोज़ में कम ही नज़र आती हैं। इन्होने हाल ही में एक शार्ट फिल्म ‘मेथी के लड्डू’ में काम किया हैं।

5. मोहित सहगल और सनाया ईरानी


सनाया ईरानी आज भी देखने में कुंवारी और टीनएजर लगती हैं, लेकिन वास्तव में वे शादीशुदा हैं। उन्होंने 25 जनवरी 2016 को अपने ही को-एक्टर मोहित सहगल से शादी कर ली थी। बता दें दोनों स्टार वन के धारावाहिक ‘मिले जब हम तुम’ में एक साथ नज़र आ चुके हैं।

credits: zimbio
रियल लाइफ में शादी कर चुकी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, लोग समझते हैं अब तक इन्हें कुंवारी! रियल लाइफ में शादी कर चुकी हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, लोग समझते हैं अब तक इन्हें कुंवारी! Reviewed by bollykeeda on February 08, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement