Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप को लेकर किये खुलासे से फैन्स हुए हैरान, बोली मैं 9वीं क्लास में थीं जब!



दोस्तों साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू अक्सर अपने फैशन स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार तापसी ने इस डिफरेंट प्लाजो में अपना फोटोशूट कराया है। तापसी को बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। तापसी का जन्म नई दिल्ली में 1अगस्त 1987 को हुआ था।


बता दे की अभिनेत्री तापसी अक्सर ही चर्चा में रहती हैं। वह कभी ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर अपने कमेंट्स को लेकर तो कभी फिल्म परफॉर्मेंस को लेकर। तापसी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की बात करें तो यह करीब 9.5 मिलियन है। तापसी ने ‘बेबी’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है।


पिछले साल मुल्क, मनमर्जियां और सूरमा जैसी हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने प्रेम संबंध को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिलेशनशिप को लेकर तापसी पन्नू का यह खुलासा उनके फैंस को हैरान भी कर सकता है। उन्होंने बताया है कि पहली बार वह रिलेशनशिप में 9वीं क्लास के समय आईं थी।


तापसी पन्नू की अगली फिल्म बदला है। इसमें उनके साथ महानायक अमिताभ बच्च्न की मुख्य भूमिका है। इससे पहले दोनों सुपरहिट फिल्म पिंक में नजर आए थे। सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। साथ ही जल्द ही वे फिल्म सांड की आँख में भी नजर आने वाली है।

credits: zimbio
तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप को लेकर किये खुलासे से फैन्स हुए हैरान, बोली मैं 9वीं क्लास में थीं जब! तापसी पन्नू ने रिलेशनशिप को लेकर किये खुलासे से फैन्स हुए हैरान, बोली मैं 9वीं क्लास में थीं जब! Reviewed by bollykeeda on February 23, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement