Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साउथ इंडियन लुक में हुस्न की परी दिखती है बॉलीवुड की ये पोपुलर अभिनेत्रियां!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियोंको कई किरदारों में देखने पर वे बेहद खुबसूरत दिखती है। उनको साड़ी में, जींस टीशर्ट में, गाउन में जैसे हर तरह के स्टाइल के कपड़ों में देखा है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बिल्कुल डिफरेंट लुक के बारे में बताएंगे। जिसमें उनकी खूबसूरती बेहद खूबसूरत लगती है। आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे जो साउथ इंडियन लुक में हुस्न की परी दिखती है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में।

1. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज फिल्म जगत की फेमस अभिनेत्रियो अपनी जगह बना ली है । श्रद्धा कपूर एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती किसी से कम नही है और यह अभिनेत्री जब साउथ इंडियन लुक में नजर आती है। तो इनकी खूबसूरती और भी ज्यादा खूबसूरत बन जाती है।

2. आलिया भट्ट


बॉलीवुड की क्यूट और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कई हिट फिल्मे दे कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आलिया ने अपने अभिनय और खूबसूरती से सबका दिल जित लिया है। लेकिन ये खूबसूरत अभिनेत्री साउथ इंडियन लुक में और भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है और यह लुक में इन्हें देखकर हर कोई उनका दीवाना बन जाता है।

3. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड इंडस्ट्री की खुबसूरत और सबसे महंगी अभिनेत्री है दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक है। जो अपनी एक्टिंग के कारण ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के कारण भी काफी फेमस है। इनकी एक्टिंग हर फिल्म में काबिले तारीफ रहती है। साथ ही ये मशहूर अभिनेत्री साउथ इंडियन लुक में नजर आती है।

credits: zimbio

साउथ इंडियन लुक में हुस्न की परी दिखती है बॉलीवुड की ये पोपुलर अभिनेत्रियां! साउथ इंडियन लुक में हुस्न की परी दिखती है बॉलीवुड की ये पोपुलर अभिनेत्रियां! Reviewed by bollykeeda on February 02, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement