Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पार्किंग में खुलेआम किस करते दिखे प्रियंका-निक, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने लगाई आग



अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस शादी के बाद कई पब्लिक अपीयरेंस दे चुके है. कई बार ये मैच के दौरान भी साथ में टाइम बिताते देखे गए है. अभी हाल ही में ये दोनों एक बार फिर रोमांटिक अंदाज में नजर आये है. जिसकी तस्वीरें फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.


प्रियंका की निक के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल तस्वीरों में प्रियंका और निक की इस तस्वीर को 21 फरवरी का बताया जा रहा है।



दावा किया गया है कि प्रियंका और निक की यह तस्वीर Beverly Hills बिल्डिंग के पार्किंग की है। जहां पर प्रियंका और निक को पार्किंग में एक दूसरे को किस करते हुए स्पॉट किया गया। इसके साथ ही प्रियंका और निक की कुछ और तस्वीर भी सामने आई हैं।



गौरतलब है की इससे पहले प्रियंका अपनी होनी वाली भाभी और गेम ऑफ़ थ्रोनस की एक्ट्रेस सोफी टर्नर का जन्मदिन मानते दिखी थी. सोफी टर्नर का बर्थडे 21 फरवरी को था। प्रियंका चोपड़ा ने लिखा था – ‘जिनको भी मैं जानती हूं उनमें ये दोनों सबसे खूबसूरत और प्यारे हैं, जन्मदिन मुबारक हो सोफी टर्नर, मुझे उस दिन का इंतजार है जब तुम मेरे सामने दुल्हन बनकर आओगी और उस दिन तुम बहुत खूबसूरत लगोगी।’ खबरों की मानें तो जोए और सोफी टर्नर की शादी इसी साल हो सकती है।



सोफी और प्रियंका का रिश्ता काफी अच्छा बताया जाता है. बता दें सोफी ने प्रियंका के पति के भाई से सगाई कर रखी है. सोफी प्रियंका की शादी के हर फंक्शन में भी सोफी ने दस्तक दी थी। इस दौरान सोफी ने खुलकर मस्ती भी की थी।

credits: zimbio
पार्किंग में खुलेआम किस करते दिखे प्रियंका-निक, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने लगाई आग पार्किंग में खुलेआम किस करते दिखे प्रियंका-निक, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने लगाई आग Reviewed by bollykeeda on February 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement