Header Ad

Post AD Top

Advertisement

न्यूजपेपर गाउन में एक्ट्रेस अदा शर्मा दिखी बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट, फैंस बोले- क्या खूब लगती हो!



मुंबई में 2019 के फेमिना ब्‍यूटी अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में बी टाउन से जुड़ी तमाम हस्तियों ने शिरकत की, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन अदा शर्मा के आते ही पूरी महफिल अपने नाम कर ली। जी हां वह एक दम हटकर लुक में नजर आईं। इन तस्वीरों में अदा शर्मा की के लुक की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है।




बता दे की अदा शर्मा  ब्‍यूटी अवॉर्ड शो में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रहीं। उन्होंने न्यूजपेपर थीम की ड्रेस में हुस्न के जलवे बिखेरे। इस दौरान अदा ने ट्यूब गाउन पहना था जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आईं। अदा इस इवेंट में न्यूजपेपर थीम की ड्रेस में बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट दिखाई दे रही थीं। अदा ने डीपनैक ट्यूब गाउन पहना था।




गाउन के साथ ब्राइट आई मेकअप से अदा ने अपने लुक को कंप्लीट किया। उन्होंने कॉन्फीडेंट के साथ मीडिया कैमरा को पोज दिए।खुद अदा ने भी अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अदा शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘1920’ से साल 2008 में डेब्यू किया था। हिंदी के अलावा वह कई तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साथ ही फिल्म कमांडो में भी नज़र आ चुकी है।

credits: zimbio
न्यूजपेपर गाउन में एक्ट्रेस अदा शर्मा दिखी बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट, फैंस बोले- क्या खूब लगती हो! न्यूजपेपर गाउन में एक्ट्रेस अदा शर्मा दिखी बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट, फैंस बोले- क्या खूब लगती हो! Reviewed by bollykeeda on February 24, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement