Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आलिया के बाद 11 साल छोटी इस खुबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा!



बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले सिद्धार्थ की फिल्मे कुछ खास कमाल नही दिखा पा रही है, लेकिन अपने अफेयर के चलते वो लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं।


शुरू में सिद्धार्थ का नाम आलिया से जोड़ा गया, हालांकि अब इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इसी बीच खबर आई है कि सिद्धार्थ को नया प्यार मिल गया है।


खबरों की मानें तो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा खुद से 11 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं। ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही तारा सुतारिया हैं।


हालांकि, तारा ने अपने अफेयर की इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। कहा तो ये भी जा रहा था कि तारा और सिद्धार्थ साथ में घूमने-फिरने से बच रहे हैं, लेकिन हाल ही में दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया।


रिपोर्ट के अनुसार, वर्ली के एक मॉल में कपल को स्पॉट किया गया। साथ ही तारा और सिद्धार्थ, अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ देखने साथ पहुंचे थे, उस वक्त ये दोनों एक साथ कैप्चर किए गए। खबर थी कि तारा पहले विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही थीं। अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। पिछले दिनों तारा और टाइगर श्रॉफ के साथ एक टॉक शो में पहुंची थीं।


इस शो में टाइगर श्रॉफ ने इशारा किया कि तारा, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। होस्ट ने जब टाइगर से रेपिड फायर राउंड में पूछा कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्या चुराना चाहते हैं? तो उन्होंने मुस्कुराते हुए तारा की तरफ देखा था। तारा ब्लश कर रही थीं।


टाइगर और तारा का रिएक्शन देखकर शो के होस्ट भी चौंक गए और पूछने लगे कि ये कब हुआ? तारा ने इसी शो में बताया था कि उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा पर क्रश है। वहीं शो के आखिरी राउंड में जब किसी सेलेब को कॉल करना था, तब तारा ने सिद्धार्थ को ही कॉल किया था। साथ ही खबरे आ रही है की जल्द ही सिद्धार्थ और तारा एक साथ फिल्म मरजावा में नज़र आने वाले है इस फिल्म में सिद्धार्थ और तारा के साथ रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे की खबरे आया रही है ।

credits: zimbio
आलिया के बाद 11 साल छोटी इस खुबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा! आलिया के बाद 11 साल छोटी इस खुबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा! Reviewed by bollykeeda on March 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement