Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 5 हीरोइन आज हो गईं 40 पार लेकिन मन में आजतक नहीं आया शादी का ख्याल!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने साथ के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है लेकिन वहीं बॉलीवुड में तो यह हमेशा से परंपरा रही है कि यहां के स्टार काफी लंबे समय तक शादी ही नहीं करते है लेकिन कुछ हीरोइनें भी हैं जो ज्यादा उम्र होने के बावजूद भी अब तक कुंवारी है।बॉलीवुड में बहुत सी हीरोइन ऐसी हैं जो 40 पार हो चुकी हैं लेकिन अभी तक उनके मन में शादी का ख्याल नहीं आया है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्टर्स सुष्मिता 43 साल की हो गईं हैं। सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड के कई बड़ी सितारों के साथ काम किया है लेकिन उन्हें शोहरत और नाम नहीं मिल पाया है जितना सोच था। इसके अलावा सुष्मिता सेन दो बच्चों को गोद भी लिया हुआ है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएयेंगे जो 40 के बाद भी कुंवारी है।

1. सुष्मिता सेन


मिस यूनिवर्स सुमिष्ता सेन 42 साल की हो चुकी है। बॉलीवुड में एक सफल पारी खेल चुकी सुष्मिता सेन सामाजिक कार्यो से भी जुड़ी रहती हैं। जबकि उन्होंने शादी नहीं कि है लेकिन फिर भी उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है। सुष्मिता का नाम कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ जुड़ा लेकिन फिर भी इनकी शादी नही

2. नगमा


सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी नगमा भी अभी तक कुवारी हैं।43 वर्षीय नगमा, सलमान के साथ फिल्म बागी से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने दक्षिण भारत की फिल्मों में भी काम किया था फिलहाल राजनीति में सक्रिय नगमा ने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है।

3. अमीषा पटेल


बॉलीवुड की हीरो ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी अभिनेत्री अमीषा पटेल ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। अमीषा पटेल 42 साल की हैं और सिंगल हैं। लेकिन कुछ  साल पहले अमीषा ने फिल्म इंडस्ट्री के फैमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ अफेयर की खबरे आयी थी, अमीषा ने विक्रम के लिए अपना लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गये।

4. तब्बू


बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा अभिनेत्री तब्बू ने भी अभी तक शादी नहीं कि है। इनका नाम भी कई अभिनेताओ के साथ जुड़ चूका है, लेकिन साउथ के फैमस अभिनेता नागार्जुन के साथ तब्बू का काफी समय तक अफेयर चला लेकिन वे शादी शुदा दे इस लिए बाद में दोनों अलग हो गये साथ ही कहा जाता था कि तब्बू का अफेयर अजय देवगन के साथ है। बता दें कि तब्बू ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अजय के कारण ही उनकी शादी नहीं हो पाई है। 46 साल की तब्बू भी सिंगल है।

5. तनीषा मुखर्जी


तनीषा मुखर्जी 41साल की है और अभी भी सिंगल हैं। तनिषा ने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन वे बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई। उन्होंने साल 2003 में फिल्म श्श से डेब्यू किया था। इसके अलावा वे नील एंड निक्की, सरकार,वन टू थ्री , सरकार राज, तुम मिलो तो सही फिल्मों में काम किया है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की ये 5 हीरोइन आज हो गईं 40 पार लेकिन मन में आजतक नहीं आया शादी का ख्याल! बॉलीवुड की ये 5 हीरोइन आज हो गईं 40 पार लेकिन मन में आजतक नहीं आया शादी का ख्याल! Reviewed by bollykeeda on March 13, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement