Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 5 है सबकी फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे है जो अपने साथ काम करने वाली अभिनेत्री के साथ शादी कर चुके है।पिछले साल ही अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की है। दोनों कई फिल्मो में एक साथ काम किया है।और इनकी जोड़ी फैन्स को अच्छी भी लगती है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रह है, जिन्हें फिल्म की शूटिंग करते वक्त अपनी अभिनेत्री के साथ प्यार हो गया इनमे से कुछ ने तो कुछ सालो बाद शादी भी कर ली और कुछ सालो बाद अलग हो गये।

1. सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी 90 के दशक के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है, उन्होंने कई अभिनेत्रियो के साथ काम किया है लेकिन उनको अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ काम करते वक्त प्यार हो गया था,  सुनील के साथ उन्होंने टक्कर, सपूत, कहर और भाई सरीखी फिल्में की, शूटिंग के दौरान सोनाली और सुनील एक साथ समय बिताते थे। जहां वह उन्हें मन ही मन चाहने लगी थी पर इजहार नहीं कर पाई क्योंकि सुनील शेट्टी उस वक्त शादीशुदा थे।

2. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों बॉलीवुड के बेहद मशहूर सेलिब्रिटी हैं। इन दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। फिल्म ‘बंटी और बबली’ का गाना ‘कजरा रे’ गाने में इनका प्रदर्शन लोगों के दिलों को छू लिया। इसी बीच अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया 14 जनवरी 2007 को इनकी सगाई हुई और 20 अप्रैल 2007 को इनकी शादी हो गई। और दोनों की के बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

3. रितिक रोशन और करीना कपूर


बॉलीवुड के सुपर हीरो और फिल्म जगत की बेबो अभिनेत्री करीना कपूर को फिल्म “मैं प्रेम की दीवानी हूं” शूटिंग के दौरानएक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन रितिक शादीशुदा थे इसलिए दोनों की शादी नहीं हो पाई। और दोनों अलग हो गये लेकिन आज ऋतिक अपनी पत्नी से तलाक के बाद अकेले है तो वही करीना ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी कर ली और दोनों का एक बेटा है जिसका नाम तैमुर है।

4. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी जेनेलिया रितेश देशमुख है। फिल्म “तुझे मेरी कसम” से ही रितेश-जेनेलिया को दिल दे बैठे थे। ये दोनों पहली फिल्म थी,  दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 3 फरवरी साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। और आज इस जोड़ी के दो बेटे भी है दोनों अपने परिवार के साथ बहुत खुश है।

5. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड फिल्म जगत के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक है। जहां भी इन दोनों को साथ देखा जाता है दुनिया पागल हो जाती है इनकी लव स्टोरी इन की पहली फिल्म “रामलीला” से शुरू हुई माना जा रहा है, कि यह दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। और अपनी न्यू शादी को बहुत एजॉय कर रहे है।

credits: zimbio
फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 5 है सबकी फेवरेट! फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 5 है सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on March 19, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement