Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लाख कोशिशों के बावजूद भी सलमान को न पा सकी ये 5 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान अपने एक्टिंग और फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर और काले हिरण जैसे विवादों को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। हालांकि इतने ज्यादा अफेयर रहने के बाद भी कोई भी अभिनेत्री सलमान खान को अपना नहीं बना पाए। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की 5 अभिनेत्री की बात करेंगे। जो सलमान खान का प्यार पाने में नाकाम रही।

1.सोमी अली


सोमी अली कराची में पैदा हुई थी। सोमी अली सलमान खान की इतनी दीवानी थी कि 16 वर्ष उम्र में ही वह मुंबई आ गई थी। और मॉडलिंग शुरू कर दी थी। और फिर धीरे-धीरे सलमान खान और सोमी के बीच में दूरी आनी शुरू हो गई। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए.

2.जरीन खान


जरीन खान का कैरियर बनाने का श्रेय भी सलमान खान को ही जाता है. इन्होने इसे फिल्म वीर से बॉलीवुड में लांच किया था. यह एक बड़ी फिल्म थी और इससे ज़रीन को काफी शोहरत मिली और वे एक सफल बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई.

3.डेजी शाह


डेज़ी शाह कभी बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम करती थी. लेकिन सलमान ने इन्हें अपनी फिल्म जय हो से बॉलीवुड में बतौर हीरोइन लांच किया और इसके बाद इन्हें कई फिल्मे मिली है.

4.स्नेहा उल्लाल


सलमान खान 2005 में स्नेहा उल्लाल के करीब आए थे। इन्हें भी सलमान ही बॉलीवुड में लाये थे. सलमान खान और स्नेहा उल्लाल का रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला और एक समय के बाद सलमान खान स्नेहा उल्लाल से अलग हो गए। इसे एक्ट्रेस को ऐश्वर्या राय की हमशक्ल कहा गया था.

5.लूलिया वंतूर


रोमानिया की लूलिया वंतूर इन दिनों सलमान के साथ अधिक नजर आती है। उन्हें सलमान खान की गर्लफ्रेंड बताया जाता है। फिलहाल सैर सपाटा जारी है लेकिन सलमान खान अभी तक शादी को लेकर मन नहीं बना पाए हैं। पिछले साल इनकी शादी को लेकर खूब अफवाहे उडी थी.

credits: zimbio




लाख कोशिशों के बावजूद भी सलमान को न पा सकी ये 5 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें लाख कोशिशों के बावजूद भी सलमान को न पा सकी ये 5 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on March 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement