Header Ad

Post AD Top

Advertisement

9 अभिनेत्रियो के साथ रहा था शाहिद कपूर का अफेयर, एक एक्ट्रेस के साथ वायरल हुआ था MMS !



बॉलीवुड के चॉकलेटी हैण्डसम हंक एक्टर शाहिद कपूर आज 38 साल के हो गए हैं। 25 फरवरी 1981 को उनका जन्म दिल्ली में हुआ था। शाहिद कपूर ने फिल्म जगत में अपनी मेहनत से एक अलग पहचान बनाई है,  शाहीद कपूर का करियर बहुत उतार चढाव वाला रहा है। उनकी कई फिल्में बॉक्स पर सुपरहिट हुई तो कुछ फिल्में बुरी तरह फ्लॉप। ‘हैदर’ और ‘कमीने’ में अपनी शानदार एक्टिंग से शाहिद कपूर ने ये साबित कर दिया कि वो एक्टर पंकज कपूर के बेटे हैं। बता दे की शाहिद कपूर अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए चर्चाओ में रहे है। वो जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते थे, उसके साथ उनका नाम जुड़ जाता था, पढ़िए उनके जन्मदिन पर उनके अफयर्स के बारे में!


बता दे की शाहिद फिल्मों में आने से पहले से ही एक्ट्रेस हृषिता भट्ट के साथ अफेयर रख चुके हैं। हालांकि उनके ब्रेकअप की वजह आज तक नहीं पता चली लेकिन जब शाहिद ने 2003 में इश्क विश्क से डेब्यू किया तो वे सिंगल थे।फिल्म इंडस्ट्री में आए शाहिद को कुछ ही वक्त हुआ था कि 2004 में रिलीज हुई फिल्म फिदा में उनकी पहली बार हीरोइन रहीं करीना कपूर से उनके अफेयर के चर्चे उड़ने लगे। ज्यादा सयम लगाए ये बात सामने भी आ गई कि करीना और शाहिद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खास बात ये भी कि शाहिद नहीं बल्कि करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था।


इस बता का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू मी किया था। दोनों ने कई फिल्मो में साथ काम किया लेकिन ज्यादा सभी फिल्मे फ्लॉप साबित हुई लेकिन एक ही फिल्म हिट हुई और वो फिल्म कोई और नहीं बल्कि 2007 में आई जब वी मेट थी। ये पहली ऐसी फिल्म थी जिसमें इनकी जोड़ी हिट हुई लेकिन तब तक इनका असल जिंदगी में ब्रेकअप हो चुका था।


खबरों के मुताबिक तो वो शाहिद ही थे जो करीना से ब्रेकअप चाहते थे जबकि करीना ने अपने 3 साल के रिश्ते को बचाने की कई कोशिशें की थीं। करीना-शाहिद के उस लीक हुए अश्लील एमएमएस को कौन भूल सकता है। हालांकि दोनों ने ही इस पर कोई जवाब नहीं दिया लेकिन ये भी साफ है कि एमएमएस झूठा नहीं था।


इसके बाद शाहिद ने अमृता के साथ ‘इश्क विश्क’, 2005 में आई फिल्म ‘शिखर’ और 2006 में आई ‘विवाह’ में साथ काम किया। फिर से इनकी जोड़ी खूब हिट भी हुई। खूब चर्चे हुए कि शाहिद ने अमृता को भी डेट किया है। साथ ही विद्या बालन के साथ भी ऐसा ही हुआ जब फिल्म किस्मत कनेक्शन के वक्त ये दोनों करीब आए। हालांकि दोनों की जोड़ी ज्यादा पसंद नहीं की गई लेकिन इनका अफेयर जरूर रहा।लेकिन विद्या और शाहिद का भी कुछ वक्त बाद ब्रेकअप हो गया


2009 में आई फिल्म कमीने की शूटिंग के दौरान टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ भी उनके अफेयर के काफी चर्चे थे। लेकिन फिर कुछ वक्त बाद खबरें आई कि सानिया किसी तेलेगू हीरो को डेट करने लगीं हैं और शाहिद को छोड़ दिया है।इसी के बाद कमीने के दौरान ही प्रियंका चोपड़ा के साथ भी अफेयर की खबरें आईं।


फिल्म और इनकी जोड़ी, दोनों  हिट थे। दोनों करण जोहर के शो कॉफी विद करण पर भी साथ आए थे और एक पार्टी में भी साथ गाड़ी में जाते दिखे थे।इससे अलावा शाहिद और अनुष्का शर्मा के अफेयर की खबरें भी आ चुकी हैं। दोनों ने 2010 में आई बदमाश कंपनी में साथ काम किया था। खबरों के मुताबिक दोनों को 2011 में रिलीज हुई इमरान खान की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन की पार्टी में किस करते देखा गया था। तभी इन खबरों को हवा मिली।


दोनों को ही देख कर ये साफ था कि किसी पार्टी से नहीं लौट रहे बल्कि साथ अच्छा वक्त बिता कर बाहर निकले हैं। लेकिन आखिर में शाहिद ने जून 2015 में दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज कर ली। दोनों राधा स्वामी सतसंग में मिले थे और दोनों के परिवार ने ये रिश्ता तय किया था। शाहिद और उनकी पत्नी में 12 साल का अंतर है लेकिन दोनों साथ में काफी खुश लगते हैं।

credits: zimbio
9 अभिनेत्रियो के साथ रहा था शाहिद कपूर का अफेयर, एक एक्ट्रेस के साथ वायरल हुआ था MMS ! 9 अभिनेत्रियो के साथ रहा था शाहिद कपूर का अफेयर, एक एक्ट्रेस के साथ वायरल हुआ था MMS ! Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement