Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गरीब बच्चों ने जाह्नवी कपूर को लगाया हाथ तो ऐसे मुंह बनाने लगी एक्ट्रेस , देखें तस्वीरें



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में पिछले साल ‘धड़क’ फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपना 22वां जन्मदिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान शंकर का दर्शन करके मनाया था। जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ बनारस पहुंची थीं।


जाह्नवी कपूर  अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ बनारस पहुंची थीं। यहां पर उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर न सिर्फ शहर में घूमा, बल्कि गंगा घाट के दर्शन भी किए। जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपना बर्थडे केक तलवार से काट रही हैं। यहां पर उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर न सिर्फ शहर में घूमा, बल्कि गंगा घाट के दर्शन भी किए।


जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपना बर्थडे केक तलवार से काट रही हैं।जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी अपलोड की थी, जिसमें वह बनारस के घाट पर दिखाई दे रही हैं। वह नाव से गंगा घाट पर घूम रही हैं। तस्वीर बेहद शानदार है।



बता दे की बनारस से वापस आने के बाद बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर हाल ही में मुंबई में हुईं स्पॉट, जहां उन्हें कुछ गरीब बच्चों ने घेर लिया था। बता दे की जाह्नवी कपूर मुंबई के बसतींन कैफे पहुंची, यहां आते ही जाह्नवी कपूर को गरीब बच्चों ने घेर लिया, एक्ट्रेस ने यहां सभी से मुलाकात की और हाथ भी मिलाया। लेकिन कैफे के बाहर अचानक इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाने के बाद शेफ को जान्हवी को बाहर तक छोड़ने जाना पड़ा,




इस दौरान जाान्हवी गरीब बच्चों से मिलकर काफी खुश दिखाई दीं। बच्चों ने घर जाते हुए भी उनका हाथ पकड़ा था। सबसे मिलने के बाद जान्हवी अपने घर के लिए रवाना हो गईं। बता दें की पिछले साल जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी का निधन हो गया था, जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने एकसाथ मिलकर घर में गम के माहौल को खुशी में तब्दील किया था। जाह्नवी कपूर का यह दूसरा जन्मदिन है, जब वह अपनी मां श्रीदेवी के बिना हैं।

credits: zimbio
गरीब बच्चों ने जाह्नवी कपूर को लगाया हाथ तो ऐसे मुंह बनाने लगी एक्ट्रेस , देखें तस्वीरें गरीब बच्चों ने जाह्नवी कपूर को लगाया हाथ तो ऐसे मुंह बनाने लगी एक्ट्रेस , देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on March 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement