Header Ad

Post AD Top

Advertisement

चोरी छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए थे इन सेलिब्रिटी की जोड़ी!



दोस्तों बॉलीवुड में सितारों आये दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते है, और उनके फैन्स भी उनके बारे में जानने के लिए बेताब रहते है, कई बारे तो इन सितारों की निजी जिंदगी को जानने के लिए फैंस किसी भी हद तक चले जाते हैं। कई बार इन्हीं फैंस की वजह से सितारों की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आ जाती हैं जिनकी वजह से उन्हें ऑकवर्ड सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया के जमाने में ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

1. माहिरा खान और रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जाने माने अभिनेता में से एक है रणबीर अपनी फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर्स के लिए चर्चाओ में बने रहते है, बता दे की न्यूयॉर्क की गलियों में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान और रणबीर कपूर की स्मोकिंग करते हुए तस्वीरें खूब वायरल हुईं थी, जिसके बाद सोशल मीडिया में शॉर्ट ड्रेस पहनने और खुलेआम स्मोकिंग के लिए लोगों ने माहिरा खान को जमकर ट्रोल किया था। इसके अलावा बीच में रणबीर कपूर और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान के अफेयर की भी काफी चर्चा सुनने को मिली थी।

2. डिंपल कपाड़िया और सनी देओल


बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल फिल्म जगत के एक्शन हीरो है, सनी देओल अफेयर एक समय डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ चूका है, बता दे की सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की पहली फिल्म 1984 में आई मंजिल-मंजिल थी। इस के अलावा दोनों ने कई फिल्मो में काम किया है। सनी देओल और डिंपल कपाड़िया दोनों किसी फिल्म के सिलसिले में लंदन पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों बस स्टॉप पर एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आए। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

3. शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान ने कई खुबसूरत अभिनेत्रियो के साथ काम किया है, लेकिन किसी के साथ भी उनका नाम नही जोड़ा गया था लेकिन प्रियंका चोपड़ा के साथ उनका नाम कई बार जोड़ा गया। कई इवेंट्स और शोज में दोनों को साथ में देखा गया। यही नहीं सामने आई तस्वीरें के बाद इन बातों को जोर ही मिला।

4. कटरीना कैफ और रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना काफी और रणबीर कपूर एक समय सबसे फैमस कपल हुआ करते थे, दोनों एक दुसरे से बहुत प्यार करते थे, दोनों को अक्सर साथ नज़र आते थे बता दे की कटरीना कैफ, रणबीर कपूर स्पेन में बीच पर बि-किनी पहनकर छुट्टियां मनाती देखी गई थीं।दोनों कभी लंदन में, कभी श्रीलंका में और कभी दुबई में भी साथ-साथ दिखाई देते रहे हैं। दुनिया के कई खास कोनों से रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की तस्वीरें सामने आती रही हैं।

5. सलमान खान और ऐश्वर्या


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी बॉलीवुड की चर्चित लव स्टोरी में से एक है। सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी साल 1997 में शुरू हुई थी। उस समय सलमान खान सुपरस्टार बन चुके थे। वहीं ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में नई एंट्री की थी। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को कबूल तो नहीं किया लेकिन इस तस्वीर के सामने आते ही गॉसिप के गलियारों में सुगबुगाहट तेज होने लगी थी।

credits: zimbio
चोरी छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए थे इन सेलिब्रिटी की जोड़ी! चोरी छिपे रोमांस करते हुए पकड़े गए थे इन सेलिब्रिटी की जोड़ी! Reviewed by bollykeeda on March 19, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement