Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तलाकशुदा ज़िंदगी जी रही हैं ये अभिनेत्रियाँ, अपनी पंसद के लड़के से की थी शादी!



दोस्तों टीवी जगत में भी बॉलीवुड अभिनेत्रियो की तरह कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, और इनमे से अभिनेत्री है जो कलर्स टीवी के पॉपुलर शो दिल से दिल तक में आखरी बार नज़र आयी थी। इन्होने 12 फरवरी,2012 को अभिनेता नंदिश संधू के साथ शादी रचाई थी। लेकिन किसी प्रॉब्लम के चलते 2015 में ये दोनो अलग हो गए।

1. श्रद्धा निगम


अभी फ़िलहाल ये टीवी इंडस्ट्री पर एक्टिव नही है लेकिन पहले कई टीवी शो में नज़र आ चुकी है। साल 2009 में करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम का तलाक हो गया थाइस बात को बहुत कम लोग जानते है की ये अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी रहे चुकी है। साल 2008 में श्रद्धा ने एक्टर करन सिंह ग्रोवर से शादी की लेकिन एक साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

2. रश्मि देसाई


टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है जो कलर्स टीवी के पॉपुलर शो दिल से दिल तक में आखरी बार नज़र आयी थी। इन्होने 12 फरवरी,2012 को अभिनेता नंदिश संधू के साथ शादी रचाई थी। लेकिन किसी प्रॉब्लम के चलते 2015 में ये दोनो अलग हो गए।

3. सारा खान


टीवी जगत की पोपुलर और संस्कारी बहु अभिनेत्री सारा खान और अली मर्चेंट के साथ सलमान खान का हिट शो बिग बॉस से शुरू हुई थी और शो की शूटिंग के दौरान ही दोनो की शादी हुई और एक साल बाद तलाक हो गया।

4. चाहत खन्ना


चाहत की पहली शादी दिसंबर 2006 में भरत नर्सिंघानी से हुई थी लेकिन कुछ समय बाद तलाक हो गया था|उसके बाद 2013 में फरहान मिर्ज़ा से इन्होने दूसरी शादी की है।

credits: zimbio


तलाकशुदा ज़िंदगी जी रही हैं ये अभिनेत्रियाँ, अपनी पंसद के लड़के से की थी शादी! तलाकशुदा ज़िंदगी जी रही हैं ये अभिनेत्रियाँ, अपनी पंसद के लड़के से की थी शादी! Reviewed by bollykeeda on March 10, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement