Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लिपलॅाक करने के बाद टीवी की इस स्टार की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया बवाल, आप भी देखें तस्वीरें



वायरल तस्वीरों की फेहरिस्त में साल 2018 में हंगामा मचाने के बाद अब नए साल में भी इस टीवी स्टार ने अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। इन दिनों टीवी की कई ऐसी स्टार एक्ट्रेस हैं जो कि भले ही स्क्रीन पर ना दिखाई दें। लेकिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं।



हम बात कर रहे हैं टीवी शो दहलीज में स्वाधीनता की भूमिका निभाने वाली स्टार त्रिधा चौधरी की. स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘दहलीज’ में सिंपल इमेज वाली लड़की ‘स्वाधीनता’ का किरदार निभाने वाली त्रिधा चौधरी असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं. ही में दोस्तों के साथ मस्ती कर रही इस टीवी एक्ट्रेस ने स्वीमसूट में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.




स्टार प्लस के सीरियल ‘दहलीज’ में निभाए जा रहें किरदार के लिए त्रिधा की काफी तारीफ भी हो रही है. टीवी सीरियल्स के अलावा त्रिधा बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

redits: zimbio
लिपलॅाक करने के बाद टीवी की इस स्टार की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया बवाल, आप भी देखें तस्वीरें लिपलॅाक करने के बाद टीवी की इस स्टार की बोल्ड तस्वीरों ने मचाया बवाल, आप भी देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on March 03, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement