Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ज़्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में डार्क मेकअप के कारण भद्दी दिखीं ये अभिनेत्रियां!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां अपने स्टाइल और ज़बरदस्त फैशन और मेकअप के लिए जानी जाती हैं। ये अभिनेत्रिया अपने आपको खुबसूरत रखने के लिए कई तरह का मेकअप किया करती है,लेकिन इसके बावजूद भी कभी कभी ये अभिनेत्रीया बहुत ही बदसूरत दिखती हैं, जिसे देख कर अपना सिर पीटने को दिल चाहता है। हम आज आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस की तस्वीर दिखाएंगे, जिनका मेकअप देख कर कोई भी डर जाए।

1. सेलिना जेटली


बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस सेलिना जेतली अपनी खूबसूरत आंखों के लिए मशहूर सेलिना को इस मेकअप में कुछ ज़्यादा ही पाउडर लगा दिया गया है, जिसके कारण उनका चेहरा बहुत सफेद लग रहा है।

2. अमीशा पटेल


बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था। अमिशन ने अपनी पहली ही फ़िल्म से दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए अपनी जगह बना ली थी। अमीषा पटेल का ये मेकअप देख कर ऐसा लगता है कि मेकअप बहुत ज्यादा हो गया है जिसकी वजह से वे बहुत बदसूरत दिख रही है।

3. सोनम कपूर


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम फिल्म जगत की स्टाइल आइकॉन हैं, और उनका ड्रेसिंग तथा ओवरआल स्टायल के कई लोगो को पंसद आता है। लेकिन कभी कभी ऐसा भी हो जाता है जब वो अपनी ड्रेस या फिर मेकअप के कारण सुर्खियों में आ जाती हैं। ऊपर दी हुई तस्वीर में आप खुद देख सकते हैं कि उनका मेकअप कितना बुरा लग रहा है।

4. करीना कपूर


बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर भी फिल्म जगत की स्टाइलिश अभिनेत्री में से एक हैं। लेकिन इस तस्वीर में उनका मेकअप बहुत ही अजीब लग रहा है।

5. कंगना रनौत


बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रानौत  अपने बेबाक बयान और स्टाइल के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री में से एक है,  बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का ये मेकअप देख कर कोई नहीं कहेगा कि इसके पीछे छुपा उनके चेहरे का रंग बहुत गोरा है।

6. ऐश्वर्या राय


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय को उनकी ला जवाब खूबसूरती के लिए जाना जाता है, लेकिन इस तस्वीर में उनके मेकअप को देख कर चौक जायेंगे की इस तस्वीर में नज़र आने वाली ऐश का मेकअप शायद उनकी बेटी ने कर दिया था। इसी लिए वे बढ़ी ही अजीब नज़र आ रही है।

7. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है,अक्सर स्टाइल के मामले में परफेक्ट ही होती हैं, लेकिन इस तस्वीर में उनके चेहरे पर चारों तरफ डार्क सर्कल ही दिखाई दे रहे हैं। दीपिका की इस तस्वीर में वे कुछ ज्यादा ही मेकअप किये हुए नज़र आ रही है, जिसकी वजह से वे खुबसूरत तो नही बदसूरत दिखाई नज़र आ रही है।

credits: zimbio
ज़्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में डार्क मेकअप के कारण भद्दी दिखीं ये अभिनेत्रियां! ज़्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में डार्क मेकअप के कारण भद्दी दिखीं ये अभिनेत्रियां! Reviewed by bollykeeda on March 04, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement