Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है बॉलीवुड की 6 सबसे अधिक पढ़ी लिखी अभिनेत्रियां, नम्बर 5 के लाखो दीवाने!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खुबसूरत अभिनेत्रीया है जो दिखने में बेहद खुबसूरत दिखती है और लोगो को अपनी अदाओ का दीवाना बना देती है, लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बतायेगे जिन्होंने पहले अपनी पढ़ाई पूरी की और फिर बॉलीवुड में कदम रखा तो चलिए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में।

1. अमीषा पटेल


बॉलीवुड फिल्म कहो न प्यार है फिल्म से फिल्म जगत में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे अनुभवी अभिनेत्री है सूत्रों के अनुसार अमीषा ने बायो – जेनेटिक की डिग्री हासिल की है।

2. प्रीति जिंटा


बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अभिनेत्री प्रति जिंटा ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तब वह पढ़ाई कर रही थी लेकिन जैसे जैसे वे बॉलीवुड में फेमस होने लगी वैसे वैसे इन्होने पढ़ाई छोड़ दी प्रति जिंटा ने मनोविज्ञान में मास्टर डिग्री हासिल की है।

3. कृति सेनन


बॉलीवुड फिल्म हिरोपंती की अभिनेत्री कृति सेनन ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा है इन्होने नोएडा से इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्युनिकेशन में बीटेक की है।

4. परिणीति चोपड़ा


बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने काफी अच्छी पढ़ाई की है इन्होने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से व्यवसाय,प्रबंधन और अर्थशास्त्र में ट्रिपल ऑनर्स की डिग्री प्राप्त की है।

5. रकुल प्रीत सिंह


बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कई सुपरहिट फिल्मो में अभिनय किया है इन्होने गणित का अध्ययन भी किया है रकुल प्रीत आज लाखो लोगो के दिलो की धड़कन है।

6. साई पल्ल्वी


साउथ फिल्मो की जानी मानी अभिनेत्री साई पल्ल्वी अभिनेत्री के साथ एक गायिका भी है साई पल्ल्वी साउथ की फैमस  अभिनेत्री है साई पल्ल्वी ने चिकित्सा की पढ़ाई की है।

credits: zimbio
ये है बॉलीवुड की 6 सबसे अधिक पढ़ी लिखी अभिनेत्रियां, नम्बर 5 के लाखो दीवाने! ये है बॉलीवुड की 6 सबसे अधिक पढ़ी लिखी अभिनेत्रियां, नम्बर 5 के लाखो दीवाने! Reviewed by bollykeeda on April 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement