Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बहुत खूबसूरत बॉलीवुड के इन फ्लॉप अभिनेताओं की बेटियां, देखें कोन है सबसे बोल्ड



बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरती अभिनेत्रिया आती रहती है। अभिनेत्रियो के बीच खूबसूरती को लेकर एक दूसरे के बीच में होड़ लगी हुई है। आज हम फिल्म जगत के कुछ फ्लॉप अभिनेता और उनकी बेटियों के बारे में बता रहे है जो दिखने में बेहद खुबसुरत है, और फिल्मो में आने के लिए तैयार है। साथ ही उनकी खूबसूरती को देख कर कोई भी उनका दीवाना हो जायेंगा, आईये जानते है इन स्तरों की बेटियों के बारे में!

1.शनाया कपूर


बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर के भाई संजय कपूर ने भी फिल्म जगत में कई फिल्मो में काम किया है लेकिन वे अनिल कपूर की तरह बड़ा नाम नही कर पाए, आपको बता दें कि शनाया बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेता संजय कपूर की बेटी है। ये बेहद ही खूबसूरत हैं।

2.साना पंचोली


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आदित्य पंचोली ने फिल्म जगत में कई हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन वे कभी मुख्या अभिनेता की पहचान नही बना पाए।लेकिन इनकी बेटी साना सायद इनका नाम रोशन कर सकती है, इनकीं खूबसूरत बेटी का नाम साना पंचोली है।

3.अनन्या पांडे


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी का नाम अनन्या पांडे है। अनन्या बहुत जल्द ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। अक्सर अपने ड्रेसिंग को लेकर अनन्या मीडिया सुर्खियों में होती है। अनन्या दिखने में बेहद खुबसूरत और मासूम है

4.टीना अहूजा


टीना बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविंदा की बेटी है। गोविंदा ने अपने फिल्मिन करियर में क़ाफी हिट फिल्में की है फिर भी उनकी गिनती फ्लॉप अभिनेताओं में ही होती है। टीना की खूबसूरती बॉलीवुड की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नज़र आ रही है।टीना जायदा लाइमलाइट में नहीं रहती है लेकिन वोह अपनी फैमिली के साथ अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में नज़र आते रहती है।

credits: zimbio
बहुत खूबसूरत बॉलीवुड के इन फ्लॉप अभिनेताओं की बेटियां, देखें कोन है सबसे बोल्ड बहुत खूबसूरत बॉलीवुड के इन फ्लॉप अभिनेताओं की बेटियां, देखें कोन है सबसे बोल्ड Reviewed by bollykeeda on April 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement