Header Ad

Post AD Top

Advertisement

काफी खूबसूरत होने के बाद भी दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियाँ आती हैं और अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने की कोशिश करती है लेकिन कुछ अभिनेत्रिया इस में सफल हो जाती है और कुछ असफल होने पर फ़िल्मी दुनिया से दूर हो जाती है। लेकिन यहां बात करेंगे उस अभिनेत्री की जिन्हें खूबसूरत होने के बावजूद फिल्मों में काम ही नहीं मिल रहा है। दरअसल, हम बात कर रहे दिव्या भारती की चचेरी बहन की। कायनात अरोड़ा दिखने में अपनी बहन दिव्या की ही तरह बेहद खूबसूरत हैं।


90 के दशक में सुपरहिट एक्ट्रेस रही दिव्या भारती का हर कोई दीवाना था। फिल्म ‘दीवाना’ से उनके कई फैन्स इकट्ठे हो गए थे। लेकिन उनकी मौत ने उनके लाखों फैन्स की आंखों में पानी ला दिया था। किन यहां बात करेंगे उनकी चचेरी बहन कायनात अरोड़ा की।


बता दे की अभिनेत्री कायनात अरोड़ा फिलहाल 32 साल की हो गई है और खूबसूरती में किसी भी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं।कायनात को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म में उनका नाम ‘मारलो’ की किरदार के रूप में था।


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ के एक आइटम सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ में भी देखा गया था। इन्होने मलयालम, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। मलयालम फिल्म ‘लैला ओ लैला’ में लैला का किरदार निभाया था। ऐसे ही छोटे-मोटे रोल कर कायनात फिल्मों से कमा रही हैं।  ये फ़िलहाल पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं। तमिल फिल्म ‘मनकथा’ में भी वो नजर आई थी।

credits: zimbio
काफी खूबसूरत होने के बाद भी दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! काफी खूबसूरत होने के बाद भी दिव्या भारती की बहन को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम! Reviewed by bollykeeda on April 06, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement