Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मां बनने के बाद ये 3 अभिनेत्रियां शो में नहीं आईं नजर, नम्बर 3 का तो आज भी है सबको इंतज़ार!



दोस्तों टीवी जगत के पोपुलर शो भाभीजी भर पर है की गोरी मेम अनीता भाभी के रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री सोम्या टंडन ने अपने शो में फिर वापसी कर ली है, बता दे की कुछ समय पहले ही सोम्या ने बेटे को जन्म दिया है बच्चे के जन्म से पहले से ही वे शो से बाहर चल रही थी लेकिन बच्चे जन्म के कुछ समय बाद ही वे वापस शो में लौट चुकी है लेकिन आज हम बात करेंगे उन अभिनेत्रियों के बारे में जिनके माँ बनने के बाद वो नही आई नज़र। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. रोशनी चोपड़ा


टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रोशनी टीवी सिरियल्स की बहुत ही बड़ी अदाकारा रह चुकी हैं। रोशनी ने टीवी शो  कसम से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है जिसको इन्होंने अच्छे से बरकार रखा था, पर जैसे ही इनको पहला बच्चा हुआ इन्होंने अपने काम को बंद कर दिया। बता दे कि रोशनी के दो बच्चे है और इन्होंने  इंडियाज़ गोट टैलेंट,कॉमेडी नाईट विथ कपिल  और  कॉमेडी सर्कस  जैसे बड़े शो में भी नजर आ चुकी है।

2. दीपिका सिंह


टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री जिन्होंने आने सीरियल दिया और बाती हम  से पोपुलर शो में से एक था, बता दे कि इनकी शादी 2014 में हो गयी थी और 2017 में इन्होंने एक सुंदर से बेटे को जन्म दिया जिसके नाम इन्होंने सोहन रखा। इनके फैंस आज भी इनका बहुत इंतज़ार करते है कि कब ये दुबारा टीवी पर वापस आए।

3. दिशा वकानी


टीवी जगत का पोपुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के करोड़ो लोगो को अपना दीवाना बना रखा  है। इस शो की दया बेन यानी दिशा वकानी ने बच्चे को जन्म दिया है, और इनके पति का कहना है कि ये दुबारा उस शो पर वापस नही जाएंगी क्योंकि दिशा को उनके बच्चे की देखभाल करनी होगी।

credits: zimbio

मां बनने के बाद ये 3 अभिनेत्रियां शो में नहीं आईं नजर, नम्बर 3 का तो आज भी है सबको इंतज़ार! मां बनने के बाद ये 3 अभिनेत्रियां शो में नहीं आईं नजर, नम्बर 3 का तो आज भी है सबको इंतज़ार! Reviewed by bollykeeda on May 16, 2019 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement